Big bREKING-चीन में kim की मौत का मैसेज वायरल किम के रिजॉर्ट बीच पर होने का भी दावा

चीन में किम की मौत का मैसेज वायरल
किम के रिजॉर्ट बीच पर होने का भी दावा

 

Message of Kim’s death in China viral
Kim also claims to be at the resort beach

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम जोंग उन हार्ट की परेशानी से जूझ रहा था, उसकी सर्जरी भी हुई
रिपोर्ट में दावा- किम के हार्ट में स्टेंट डालने का ऑपरेशन गलत हुआ, क्योंकि सर्जन के हाथ कांप रहे थे

According to media reports, Kim Jong Un was suffering from heart problems, he also underwent surgery.
The report claimed that Kim’s operation to insert a stent into the heart went wrong, as the surgeon’s hands were trembling.

बीजिंग। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन (36 साल) की सेहत को लेकर दो अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। शनिवार देर रात हॉन्गकॉन्ग के एक चैनल ने अपनी रिपोर्ट में किम की मौत की बात कही। वहीं, दक्षिण कोरिया की एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि हार्ट सर्जरी के बाद किम स्वस्थ है और रिजॉर्ट में धूम रहा है। उधर, चीन ने भी किम के स्वास्थ्य को लेकर इंटरनेशनल मीडिया में कई तरह की अटकलों के बीच डॉक्टरों की एक टीम उत्तर कोरिया भेजी है। चीन की मेडिकल टीम के एक सदस्य ने जापान की मैगजीन को बताया कि किम जोंग कुछ महीनों से हार्ट की परेशानी से जूझ रहा था और पिछले दिनों चक्कर खाकर गिर पड़ा। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी एक सर्जरी भी हो चुकी है। अब हार्ट में स्टेंट डालने की जरूरत पड़ सकती है। वहीं, दक्षिण कोरिया और चीन के अधिकारियों ने तानाशाह के रिकवर होने की रिपोर्ट का नकारा है। उन्होंने कहा था कि सर्जरी के बाद किम की जान को खतरा है। हालांकि, कुछ दिन पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने किम के बीमार होने की खबरों को गलत बताया था।

girls किस प्रकार के संकेत देती हैं जब वह किसी लड़के के प्रति आकर्षित होती हैं?

चीन में किम की मौत का मैसेज वायरल
बीजिंग से संचालित हॉन्गकॉन्ग के एचकेएसटीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, किम जोंग की मौत हो चुकी है। वहीं, इंटरनेशन बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि चीनी मैसेजिंग ऐप वीबो पर किम की मौत की खबर का पोस्ट वायरल हो रहा है। एक अन्य रिपोर्ट में बीजिंग के सूत्रों ने कहा कि किम के हार्ट में स्टेंट डालने का ऑपरेशन गलत हो गया, क्योंकि एक सर्जन के हाथ कांप रहे थे।

ये रही कुछ तश्वीर Bollywood ऊप्स मोमेंट्स का।।

 

किम के रिजॉर्ट बीच पर होने का भी दावा
दक्षिण कोरिया की एक मीडिया रिपोर्ट में अलग बात कही गई। ऑस्ट्रेलिया के चैनल 7 ने भी इसे पब्लिश किया। इसके मुताबिक, किम अपने लग्जरी बीच रिजॉर्ट पर है। वह अपनी निजी ट्रेन और बेहद चुनिंदा स्टाफ के साथ रिजॉर्ट पहुंचा। उसे वहां कई लोगों ने टहलते देखा। दरअसल, प्योंगयांग में तानाशाह के कुछ करीबी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उसने कुछ दिन के लिए राजधानी छोड़ने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *