Atal hind
तमिलनाडु

big news-तमिल समाचार चैनल के 25 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव,  लाइव शो हुआ रद्द  

तमिल समाचार चैनल के 25 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव,  लाइव शो हुआ रद्द

 

25 journalists of Tamil news channel Corona positive, live show canceled

 

चेन्नई (एजेंसी)। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी एक समाचार चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तमिल न्यूज़ चैनल में कार्यरत 25 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें पत्रकार, कैमरापर्सन और अन्य लोग शामिल हैं।

 

इस न्यूज़ चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है। इसकी वजह से चैनल को अपना लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा है। पॉजिटिव मामले आने के बाद अन्य लोगों को भी क्वारंटीन किया गया है।

मालूम हो कि इससे पहले सोमवार को मुंबई में भी पत्रकारों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर ने सबको झकझोर दिया था। मुंबई में कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग और कवरेज कर रहे 53 पत्रकार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। मुंबई में 170 से अधिक पत्रकारों को कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था। मुंबई के बाद दिल्ली सरकार ने भी यहां पर कार्यरत और कवरेज कर रहे सभी पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की बात कही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया।

 

गौरतलब है कि पत्रकार, डॉक्टर, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी समेत जरूरी क्षेत्र में कार्यरत कई ऐसे लोग हैं जो लगातार कोरोना वायरस संकट के बावजूद जमीन पर काम कर रहे हैं। ऐसे में लगातार इनके कोरोना वायरस से पीड़ित होने के मामले सरकार के लिए भी चिंता का विषय बन रहे हैं।

Related posts

INDIA-शर्मनाक :..डॉक्‍टर ने अकेले आधी रात कब्र खोदकर साथी डाक्टर का शव दफनाया

Sarvekash Aggarwal

today news, news haryana , news live, news india , news in hindi , google news, brekingnews , latest news,

admin

क्या तुम कभी नंगा ‘बिना कपड़ों के?’) सोती हो?

admin

Leave a Comment