Big News Chandigarh(चंडीगढ़ ) में कत्ल  

Big News from Chandigarh: चंडीगढ़कर्फ्यू में कत्ल

 

चंडीगढ़(Atal Hind)शहर में लगे कोरोना कर्फ्यू के बीच से एक बड़ी और सनसनी से भरी हुई खबर सामने आई है।खबर सेक्टर 26 स्थित बापूधाम कॉलोनी की है यहां एक भाई अपने सगे भाई का कत्ल कर फरार हो गया है।बताया जाता है कि दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी दौरान इनमें से एक ने दूसरे को चाकू से गोद डाला और मौके से फरार हो गया।

उधर जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो वह तुरंत मौके पर पहुँची जहां उसने चाकू से छलनी पड़े लहूलुहान भाई को सेक्टर 16 के अस्पताल पहुँचाया लेकिन यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगे जांच पड़ताल में लग गई।

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की चाकू गोदकर हत्या की।जिसकी हत्या हुई है उसकी पहचान 18 साल के अभिषेक के रुप में हुई है।जबकि जिस बड़े भाई ने कत्ल किया है और फरार है उसकी पहचान 19 साल के अमन के रूप में हुई है।

पुलिस बताती है कि दोनों भाई यहीं सेक्टर 26 स्थित बापू धाम कॉलोनी में अपने नाना नानी के पास रहते थे। सोमवार को दोनों भाई घर में मौजूद थे बड़ा भाई अपने छोटे भाई से फोन मांगने लगा तो उसने फोन देने के लिए मना कर दिया। इतनी बात को लेकर गुस्से में आए अमन ने चाकू उठा लिया और अपने छोटे भाई अभिषेक को मारने लगा तो अभिषेक तुरंत घर से बाहर की ओर भागा लेकिन अमन ने उसका पीछा नही छोड़ा अमन भी उसके पीछे भागा और घर के साथ लगते ग्राउंड में उसने अभिषेक की छाती पर चाकू से वार कर डाले।जिससे अभिषेक लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया।जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।हालांकि जबतक पुलिस मौके पर पहुँची तब तक उसका आरोपी भाई मौके से फरार हो चुका था।फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है आरोपी भाई को तलाश कर जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *