AtalHind
कुरुक्षेत्र टॉप न्यूज़ हरियाणा

बीजेपी की मनोहर सरकार के स्कूल के मिड-डे मील में मिली छिपकली, 72 बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर स्टाफ में मचा हड़कंप

बीजेपी की मनोहर सरकार के स्कूल के मिड-डे मील में मिली छिपकली, 72 बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर स्टाफ में मचा हड़कंप

शाहबाद (Atal Hind)शाहबाद के गांव चनारथल में बीजेपी की मनोहर सरकार  के सरकारी स्कूल में खाने में छिपकली गिरने से 72 बच्चों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। सभी बच्चों को उल्टियां होने लगी जिसके बाद सभी बच्चों को दो एंबुलेंस की मदद से शाहबाद के सरकारी अस्पताल में लेकर आया गया। वहीं सूचना मिलते ही तुरंत मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टरों से फीडबैक लेकर जल्द से जल्द बच्चों के स्वस्थ करने की आदेश दिए। डा. कुलदीप ने बताया कि बच्चों के खाने में खाना बनाते समय छिपकली गिर गई थी जो एक बच्चे के खाने में दिखाई दी। बच्चों को खाना खाते ही उल्टी शुरू हो गई थी सभी बच्चों का ट्रीटमेंट दिया गया।
सभी बच्चे अब स्वस्थ हैं कोई भी गंभीर नहीं है। मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने बताया कि सूचना मिलते ही वह शाहबाद के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और डाक्टरों से बच्चों के स्वास्थ्य के बारे में कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने एसएमओ कुलदीप को भी निर्देश देते हुए कहा कि सभी बच्चों को जल्द से जल्द स्वस्थ किया जाए और वह ईश्वर से भी कामना करते हैं कि सभी बच्चे स्वस्थ रहें। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक सभी बच्चे स्वस्थ हैं कोई भी बच्चा गंभीर नहीं है। वहीं आशा वर्कर महिंद्रा ने बताया कि शुरू में तीन-चार बच्चों को उल्टी लगी थी और सभी बच्चे खाना खाकर घर चले गए थे। इसके बाद बच्चों ने अपने घर पर माता-पिता को बताया कि खाने में छिपकली मिली थी जिसकी वजह से उनका उल्टी का मन हो रहा है। इसके बाद एंबुलेंस मंगवाकर सभी को शाहबाद के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में–,अवैध कॉलोनियों में नहीं दी जा सकती सरकारी सुविधाएं :- मूलचंद शर्मा

atalhind

किसान आंदोलन की ख़बर चलाने पर बंद हुआ हरियाणा तेज   यूट्यूब चैनल पुनः बहाल।

admin

वित्त मंत्रालय और आरबीआई ने उन्हें भेजी गई विस्तृत सवालों की सूची पर कोई जवाब नहीं दिया.

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL