AtalHind
कैथल (Kaithal)क्राइम (crime)टॉप न्यूज़हरियाणा

KAITHAL CRIME NEWS-अंशुल की हत्या करने के मामले में 5 आरोपी काबू

युवक के ब्लाइंड मर्डर मामले में नाबालिग सहित 5 पकड़े,
कैथल, 22 मई (अटल हिन्द ब्यूरो )
 युवक की हत्या करके शव ड्रेन में फेंकने के मामले में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए कैथल पुलिस द्वारा एक नाबालिग को पकड़ने के अतिरिक्त 4 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।5 accused arrested in the case of murder of Anshul,
Advertisement
गौरतलब है की खाटू श्याम के जागरण में गए अंशुल का शव मंगलवार सुबह अंबाला रोड पर ड्रेन के किनारे पत्थरों पर पड़ा मिला था . अंशुल  के सिर में चोट के निशान हैं. थाना शहर पुलिस ने छानबीन के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था . लेकिन  परिजनों ने दोस्तों पर कार्रवाई न होने तक शव लेने व उसके अंतिम संस्कार से मना कर दिया था.
प्रेस वार्ता दौरान डीएसपी गुरविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पटेल नगर कैथल निवासी राममेहर की शिकायत अनुसार 20 मई रात करीब सवा नौ बजे वह अपने इकलौते बेटे अंशुल के साथ बड़ी देवी माता मंदिर में खाटू श्याम के जागरण में आया था। उसने रात 11 बजकर 27 मिनट पर उसके बेटे को फोन किया तो उसने बताया था कि वह अपने दोस्त दीक्षित के साथ है और पांच मिनट में आता है।
कुछ देर बाद जब उसने दोबारा फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने करीब दस बार फोन किया और बाद में नंबर बंद हो गया। रात करीब 12 बजे के बाद उसके पास दीक्षित के पिता का फोन आया कि दीक्षित को चोट लगी है। वह उनके पास गया तो दीक्षित ने बताया कि दो गाड़ियों में चार से पांच युवक आए थे और वे अंशुल को उठा कर ले गए हैं। उसके साथ भी मारपीट की गई है। जिस बारे थाना शहर में अपहरण का केस दर्ज किया गया था।
Advertisement
शिकायत पर 21 मई को थाना शहर कैथल में अपहरण का केस दर्ज किया गया था। 21 मई को दोपहर के समय अंशुल का शव ढांड रोड से अंबाला रोड के बीच बनी कैथल ड्रेन से मिला। जो मामले में हत्या संबंधी धाराएं जोड़ी गई। एसपी उपासना द्वारा जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए थे।
KAITHAL CRIME NEWS-Solving the mystery of Anshul Blind Murder, Kaithal Police has arrested a minor and arrested 4 other accused.
सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, थाना शहर एसएचओ इंस्पेक्टर बीर सिंह, एसआई विजेंद्र सिंह तथा साइबर सेल प्रभारी एएसआई सतबीर सिंह की टीम द्वारा तकनीकी पहलुओं सहित सभी एंगल पर काम करते हुए ब्लाइंड मर्डर गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की गई तथा आरोपी एसबीआई रोड़ कैथल निवासी दिक्षित, कानूनगो महोल्ला कैथल निवासी सचिन, प्रताप गेट कैथल निवासी सागर व वर्मा कालोनी फ्रांसवाला रोड़ कैथल निवासी नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया।
डीएसपी ने बताया आगामी जांच दौरान वारदात में शामिल कैथल निवासी 17 वर्षीय एक किशोर को भी पकड़ लिया गया। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ दौरान सामने आया कि आरोपी दीक्षित का 2 साल पहले अंशुल के साथ झगड़ा हुआ था। उस दिन से हम दोनो आपस में रंजिश रखने लगे थे। कुछ दिन पहले भी उसकी अंशुल से कहासुनी हो गई और अंशुल ने उसके दोस्तों से उसे पिटवाने की धमकी दी।
Advertisement
20 मई की रात जागरण में वह अंशुल से मिला और उनके बीच गिले शिकवे दूर करने को कहा। जिसको साथ में लेकर योजना अनुसार अपने अन्य दोस्तों के साथ स्कूटी पर अंबाला रोड़ ड्रेन पर पहुंच गए। वहां पर सभी आरोपियों द्वारा बर्फ के सुओं को वार करके तथा ब्लॉक ईंट मारकर अंशुल की हत्या कर दी।
और शव ड्रेन में फेंककर फरार हो गए। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी द्वारा डायल 112 पर काल करके तथा मृतक के परिजनों को यह बात बताई गई कि अंशुल का 5-6 लड़को ने कार में अपहरण कर लिया है। सभी आरोपी वीरवार को न्यायालय में पेश किए गए, जहां आरोपियों का 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया तथा किशोर को न्यायालय के आदेशानुसार बाल सुधार गृह भेज दिया गया।
Advertisement
Advertisement

Related posts

शराब के लिए पैसे नही दिए तो पति ने पत्नी पर बोला कस्सी से हमला

editor

मणिपुर: ‘गोबर से कोविड का इलाज न होने’ की बात कहने के चलते जेल में डाले गए पत्रकार रिहा

admin

विधायक लीला राम ने हलके में विकास कार्यों की लिखी नई इबारत : गौरव पाडला

admin

Leave a Comment

URL