Atal hind
एक्सक्लूसिव क्राइम छत्तीसगढ़ टॉप न्यूज़ राष्ट्रीय

DRG के 5 जवान शहीद,नक्सलियों ने जवानों से भरी बस को उड़ाया

नक्सलियों ने जवानों से भरी बस को उड़ाया, DRG के 5 जवान शहीद
नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों द्वारा ब्लास्ट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट की चपेट में जवानों की बस आ गई है। ब्लास्ट में 5वानों के शहीद होने की सूचना मिल रही है। घटना की पुष्टि नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने की है। घटना कड़ेनार के पास की है, जहां नक्सलियों ने सुरक्षा बलों के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए ब्लास्ट किया है। जानकारी के मुताबिक डीआरजी के जवान सर्चिंग से लौट रहे थे तभी नक्सलियों द्वारा प्लांट किये गये आईईडी बम में ब्लास्ट हुआ। जवानों से भरी बस ब्लास्ट की चपेट में आ गई। बस में DRG के 24 जवान सवार थे। ब्लास्ट में 5 जवान शहीद हो गये, जिनमें चालक समेत 4 जवान शामिल हैं। शहीद जवान के नाम करन देहरी और सेवक केरकेट्टा बताया जा रहा है। इस ब्लास्ट में कुछ जवान घायल भी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने तीन बम प्लांट किये थे। इस घटना में अन्य 2 जवान गंभीर रूप से घायल होने की तथा 12 अन्य जवानों को मामूली चोट आने की प्राथमिक जानकारी प्राप्त हुई है। घटनास्थल में अतिरिक्त रिइन्फोर्समेंट पार्टी भेजी गई है एवं घायल जवानों को उपचार हेतु भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर भेजा जा रहा है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल जिले के 45 सरपंचों व नंबरदारों को नोटिस जारी : सुजान सिंह

admin

तैयार है भारत चीन से वार्ता और जरूरत पड़े तो दो-दो हाथ करने को भी

admin

दिल्ली हिंसा : दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को अदालत में जमकर लताड़ा. मुरलीधर ने कहा, “मैं दिल्ली पुलिस के काम करने के तरीके को देखकर चकित हूं”

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL