AtalHind
टॉप न्यूज़पंजाब

Zirakpur News -लोहगढ़ रोड पर स्थित होटल में नशे का कारोबार जोरों पर, वीडियो हो रही है वायरल 

शिकायत करने के 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस के आने से पहले आरोपी हुए फरार
Advertisement
 रोहित गुप्ता
जीरकपुर 30,जून
Advertisement
स्थानीय सिगमा सिटी चौक से लेकर पूरे लोहगढ़ रोड पर अनेकों होटल खुल गए हैं, जहां पर नशे तथा अन्य गैर कानूनी गतिविधियां जोरों पर है। इसी तरह की एक घटना बीती रात करीब 10:30 बजे यहां पर हुई जिसमें दो लड़कियां तथा एक लड़का आपस में हाथापाई कर रहे हैं, और यहां पर होटल में नशा मिलने की बात भी कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।
Advertisement
Advertisement
Drug trade is in full swing in a hotel located on Zirakpur-Lohgarh Road, video is going viral
 मौके पर मौजूद सिगमा सिटी मार्केट कमेटी के पदाधिकारी तथा समाजसेवी अवतार सिंह सैनी ने बताया कि नशेड़ियों के बीच हुई हाथापाई कोई पहली घटना नहीं है। इस रोड पर अक्सर ही नशे के खरीददार तथा बेचने वाले देखे जा सकते हैं। यहां पर खुले हुए होटल गैरकानूनी कामों का अड्डा बने हुए हैं जो के छोटी-छोटी उम्र की लड़कियों को बिना कोई पहचान पत्र लिए भी कमरा दे देते हैं
Advertisement
Advertisement
Advertisement
और गैर कानूनी कामों को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने बताया कि सिगमा सिटी चौक मार्केट कमेटी द्वारा पहले भी कई बार पुलिस को इस संबंधी शिकायतें दी जा चुकी है कि रात के समय इस रोड पर लड़कियां अक्सर घूमती देखी जा सकती है जो के अपने ग्राहकों के साथ बात करती तथा नशे करती देखी जा सकती हैं।
Advertisement
Advertisement
Advertisement
एक तरफ तो पंजाब सरकार नशे के खिलाफ बड़े-बड़े अभियान चलाकर अपनी तारीफ के पुल बांधती रहती है और दूसरी तरफ इस लोहगढ़ रोड पर नशा सरेआम बिकता है जिसको शिकायत करने के बावजूद भी नहीं रोका जा रहा। उन्होंने कहा कि रात को जब यह घटनाक्रम चल रहा था तो तुरंत उन्होंने पुलिस को फोन किया। फोन करने के 1 घंटे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, इतने समय के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह सभी लोग मौके से फरार हो चुके थे। उन्होंने कहा कि जब यह लोग सरेआम कह रहे हैं कि यहां पर चिट्टा बिक रहा है तो पुलिस कार्यवाही क्यों नहीं करती? कहां है पुलिस? कहां है विधायक और कहां है लोकल पार्षद? उन्होंने आगे कहा के यहां पर पुरे रोड का माहौल इतना खराब हो चुका है के यहां पर आम घरों की महिलाओं का निकलना मुश्किल हुआ पड़ा है।
कोट्स :::
Advertisement
मामला मेरे संज्ञान में है। यहां पर आने वाले समय में लगातार चेकिंग की जाएगी और अगर कोई गैर कानूनी काम करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
जसकमल सिंह सेखों, प्रभारी थाना जीरकपुर।
Advertisement
बॉक्स :::
यहां पर यह बात भी जिक्र योग्य है के इस क्षेत्र में धड़ाधड़ होटल खुल रहे हैं जो के शोरूम में ही खोले जा रहे हैं। यहां पर यह प्रश्न उठना है के क्या इन होटल के नक्शे पास है? क्या इनके पास फायर विभाग से एनओसी प्राप्त की हुई है? क्या यह कमरा देते समय ग्राहक से सही पहचान पत्र लेकर पूरी जांच के बाद ही किराए पर कमरा देते हैं? क्या इन होटल संचालकों के पास अपने ग्राहकों के लिए सही पार्किंग की जगह है? इन सारे सवालों के जवाब या तो होटल संचालक दे सकते हैं और या नगर कौंसिल के अधिकारी तथा फायर सेफ्टी विभाग।
Advertisement
इस संबंधी जानकारी लेने के लिए जब नगर कौंसिल जीरकपुर के कार्यकारी अधिकारी अशोक पथरिया को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।
Advertisement

Related posts

मैं कोई ‘आम’ आदमी नहीं हूं, उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने का बयान देकर कोई अपराध नहीं किया’:

atalhind

देसी पत्रकार धरमु के साथ घटित घटना शर्मनाक  

admin

घमंडी नरेंद्र मोदी बोले 600 किसान मेरे लिए थोड़े ही मरे है –सत्यपाल मलिक

admin

Leave a Comment

URL