AtalHind
क्राइमहरियाणा

फोन पर बात कर रही  थी  मां  , बेटे ने मार  डाला 

 फोन पर बात कर रही  थी  मां  , बेटे ने मार  डाला 

अपनी ही मां की हत्या करने के आरोपी बेटा पुलिस द्वारा गिरफ्तार

शव चारपाई के नीचे छुपा माँ का मोबाईल फोन ले ताला लगा फरार

मां पर चाकू से वार किये बाद में गला घोंटकर मां की हत्या कर दी

यह घटना गांव गढ़ी क्षेत्र में एक बंद मकान की, आ रही थी बदबू

आरोपी ’प्रवेश, 20 वर्ष’ को को रोहतक से काबू कर गिरफ्तार किया

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम।

अपनी ही मां की हत्या करने वाला आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बेटा के कब्जा से चाकू, चाबी, मोबाईल फोन व वारदात के समय पहने कपङे बरामद भी बरामद किये गए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानककारी देते बताया कि 10 अगस्त को पुलिस चौकी सैक्टर-93, की पुलिस टीम को एक सूचना मिली कि गाँव गढी क्षेत्र में एक कमरे के अन्दर से बदबू आ रही है।  इसके बाद पुलिस टीम सूचना में बताए गए स्थान पर पहुंची , जहां पर कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था और कमरे के अन्दर से बदबू आ रही थी। पुलिस टीम द्वारा कमरे के दरवाजे को तोङकर देखा तो कमरे में चारपाई के नीचे एक महिला मृत अवस्था में पङी हुई थी। पुलिस टीम द्वारा ड्यूटी मजिस्ट्रेट, उच्च अधिकारियों, सीन ऑफ क्राईम, फिंगर प्रिन्ट व एफ.एस.एल. की टीमों को बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। इसी दौरान मृतका के भाई ने उसकी पहचान 40 वर्षीय अपनी बहन के रुप में कराई व लिखित शिकायत दी जिस पर धारा 302, 201 भा.द.स. के तहत थाना सैक्टर-10ए, गुरुग्राम में मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में ’उप-निरीक्षक ललित कुमार, ईन्चार्ज पुलिस चौकी सैक्टर-93, की टीम के द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए हत्या करने वाले आरोपी ’प्रवेश, उम्र 20 वर्ष’ को 11.अगस्त को रोहतक से काबू करके गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बतलाया कि मृतक महिला आरोपी की माँ है तथा इसके पिता की मौत हो चुकी है। इसकी माँ मोबाईल फोन पर काफी देर तक बात करती थी, जिसके कारण इसको अपने माँ के चरित्र पर संदेह था, जिसके चलने इसने दिनांक 06/07.अगस्त की रात को खाना खाने के बाद अपनी माँ को मारने की नीयत से उस पर चाकू से वार किया व उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को चारपाई के नीचे छुपाकर अपनी माँ का मोबाईल फोन लेकर कमरे में बाहर से ताला लगाकर भाग गया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के ’कब्जा से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू, कमरे के बाहर लगे ताले की चाबी, वारदात के समय पहने कपङे तथा मृतका का मोबाईल फोन बरामद’ किए गए है। आरोपी को शुक्रवार को  अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement

Related posts

टायर बदल रहा था चालक, ट्राले की टक्कर से दर्दनाक मौत

admin

मनोहर की पोलिस ने क्यों दबोचा इस युवक का मुँह

admin

एचएसएससी की पुरुष कांस्टेबल की लिखित परीक्षा में 35 केंद्रों में 10 हजार 300 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा- संजय कुमार

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL