AtalHind
गुरुग्रामटॉप न्यूज़राजनीतिहरियाणा

HARYANA BJP एमएलए   सत्य प्रकाश  जरावता के विषय में ऑडियो वायरल

HARYANA BJP एमएलए   सत्य प्रकाश  जरावता के विषय में ऑडियो वायरल
यहीं पर घेरो और कहो इस्तीफा दे सरकार को
इस्तीफा दिलवाओ और कहो अपने पद को छोड़ दे
वायरल ऑडियो को लेकर पुलिस प्रशासन चौकन्ना
पटौदी और हेलीमंडी दौरे पर जबरदस्त सुरक्षा घेरा

अटल हिन्द ब्यूरो /फतह सिंह उजाला
पटौदी । पुण्डरी से बीजेपी समर्थक विधायक रणधीर गोलन के वायरल ऑडिओ की आग अभी सुलग रही थी इसी बीच में एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ है जिसमे बीजेपी के एमएलए   सत्य प्रकाश  जरावता की नींद हराम कर दी साथ ही हरियाणा बीजेपी को भी अब कुछ सूझ नहीं रहा की क्या किया जाये। जी हाँ   दक्षिणी दिल्ली के साथ लगते गुरुग्राम के दूसरे तथा हरियाणा के 11वें नगर निगम मानेसर सहित औद्योगिक क्षेत्र मानेसर के विभिन्न गांव में 1810 एकड़ जमीन के मामले को लेकर प्रभावित निवासी और किसान आंदोलनरत है । मानेसर तहसील के सामने ही बीते 2 माह से अधिक समय से किसानों के द्वारा धरना प्रदर्शन का सिलसिला भी लगातार जारी है ।
इसी बीच में एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ है, जिसे लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से गंभीर है । इसका मुख्य कारण है जिस प्रकार से हरियाणा में विभिन्न विधायकों को धमकियां दी जा रही हैं , यह सिलसिला भी बना हुआ है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि वायरल ऑडियो में कही गई बात किसके द्वारा बोली गई है ।
एक दिन पहले ही पटौदी के एमएलए और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता पटौदी मंडी नगर परिषद क्षेत्र के पटौदी बीडीपीओ कार्यालय में जन शिकायतें सुनने के उपरांत पटौदी मंडी परिषद के हेली मंडी कार्यालय में दोनों नगर पालिका के पार्षदों अधिकारियों की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे । उस दौरान वायरल वीडियो में कही गई बातों को ध्यान में रखते हुए एमएलए एडवोकेट जरावता की सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल साथ में मौजूद रहा। पुलिस काफिले के बीचो बीच एमएलए एडवोकेट जरावता की गाड़ी को पुलिस सुरक्षा के बीच में संबंधित बैठक वाले स्थानों तक लाया और रवाना किया गया ।
इस मामले में जब एमएलए एडवोकेट जरावता से वायरल ऑडियो के संदर्भ में बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह किसान आंदोलन करने वाले लोगों के बीच में से ही किसी के द्वारा आपस में कहीं गई बातचीत हो सकती है। एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने इस बात से इनकार किया कि वायरल ऑडियो में जो बात कही गई है , वह उनको उनके मोबाइल पर किसी के द्वारा बोली गई । उन्होंने कहा किसान आंदोलन के दौरान विभिन्न विचारधारा और सोच के नरम और गरम विचारधारा के लोग भी शामिल रहते हैं , हो सकता है किसी ने आपसी बातचीत के दौरान इस तरह की बात अपने किसी जानकार को कह दी हो । लेकिन सीधे इस प्रकार की बात मुझे नहीं कही गई है ।
वहीं सूत्रों के मुताबिक यह बात भी सामने आई है कि वायरल ऑडियो में कही गई बातों को लेकर मानेसर क्षेत्र के प्रभावित गांवों के किसानों और निवासियों के द्वारा व्यक्तिगत रूप से एमएलए जरावता से मुलाकात कर कथित रूप से वायरल ऑडियो में कही गई बातों के लिए क्षमा याचना भी की गई । इस मामले में एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता का कहना है कि जमीनों के मुद्दे को लेकर किसानों के द्वारा की जा रही मांगों को पूरी तरह से सही मानते हुए, वह पहले दिन से ही किसानों के समर्थन में है और इस समस्या क्या कोई ना कोई समाधान निकालने के लिए निरंतर सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित संबंधित अधिकारियों से भी बातचीत का सिलसिला बना हुआ है । उन्होंने कहा वायरल ऑडियो में जो कुछ भी बोला गया है, वह किसी के द्वारा अनजाने में और नासमझी में जोश-जोश में कह दिया गया होगा। इसे बहुत अधिक गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है , मैं पहले दिन से ही मानेसर क्षेत्र के किसानों की जमीन के मुद्दे को लेकर किसानों के साथ ही विभिन्न स्तर पर उनकी बात को मजबूती के साथ में रखता चला आ रहा हूं।(अटल हिन्द समाचार में जिस वायरल ऑडिओ का उल्लेख कर रहा है उसकी पुष्टि नहीं करता )
Advertisement

Related posts

 जन आरोग्य योजना, 10 हजार 449 लाभार्थियों ने स्वास्थ्य सेवाओं का लिया लाभ  : डीसी 

admin

शहीदों के माता-पिताओं के चरणों की धूल छूकर अभिभूत हूं -बोले धनखड़

admin

हरियाणा बीजेपी के इस कद्दावर नेता की लुटिया डुबो दी!

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL