AtalHind
क्राइम (crime)गुरुग्राम (Gurugram)टॉप न्यूज़हरियाणा

Gurugram News -मासूम ख्याति को गला घोंट मारा फिर जला दिया

चोरी पकडे जाने पर हत्या करके मासूम को जला दिया
09 वर्षीय लडक़ी की हत्या करने वाला 16 वर्षीय नाबालिग काबू
Advertisement
यह घटना सोमवार को सुबह लगभग 10:00 बजे की बताई गई
Advertisement
मृतक बच्ची की मां की शिकायत पर मामला किया गया दर्ज
हत्यारोपी 16 साल का नाबालिक को सैक्टर-107, गुरुग्राम से गिरफ्तार
Advertisement
अटल हिन्द ब्यूरो /फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम 01 जुलाई ।
Advertisement
 गुरुग्राम में एक मुंह बोले भाई ने ही 9 साल की मासूम ख्याति की हत्या कर दी.
सोमवार 1  जुलाई को  सुबह करीब 10.45 बजे पोलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से पुलिस चौकी धनकोट, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना सैक्टर-107, गुरुग्राम में स्थित एक प्राइवेट सोसायटी में एक बच्ची की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।
Advertisement
Advertisement
Advertisement
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया सूचना पाकर पुलिस चौकी धनकोट व पुलिस थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। जहां बैड पर एक लड़की जली हुई अवस्था मे मृत मिली, पुलिस टीम द्वारा घटना की संगीनता को देखते हुए उच्च अधिकारियों को सूचित किया। वारदात की सूचना पाकर करण गोयल पुलिस उपायुक्त पश्चिम व नवीन शर्मा सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार, गुरुग्राम घटनास्थल पर पहुँचे तथा पुलिस की एफ एलएसएल सीन ऑफ क्राइम व फिंगरप्रिंट की टीमों को बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया।
Advertisement
Advertisement
वारदात के सम्बन्ध में मृतका लड़की की माँ ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि सोमवार को समय सुबह करीब 10 बजे वह सोसायटी में अपने एक जानकार  के फ्लैट से अपने बेटे को लेकर अपने फ्लैट पर आई तो इसके फ्लैट का लोहे वाला गेट बन्द था व लकड़ी वाला गेट खुला हुआ था । अपने फ्लैट के अंदर सोसायटी में रहने वाला जानकार का लड़का दिखाई दिया और फ्लैट के अंदर से जलने की बदबू आ रही थी।
Advertisement
Advertisement
इसने आसपास के लोगों को व फायरमैन को बुलाया और इनके फ्लैट के पूजा वाले रूम वाले दरवाजे से जाकर इनके फ्लैट का गेट खोला। जब इन्होंने फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो बैडरूम में इसकी 09 साल की बेटी को आग लगी हुई थी और मृत अवस्था में पड़ी थी। शिकायतकर्ता की सोसायटी में ही रहने वाले उसके जानकार के लड़के ने ही इसकी बेटी की चुन्नी से गला घोटकर हत्या की है तथा हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए इसकी बेटी के शव पर कपड़े डालकर आग लगाने की वारदात को अंजाम दिया है।16-year-old minor arrested for killing 9-year-old girl
Advertisement
Advertisement
उपरोक्त प्राप्त शिकायत पर पुलिस थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में भारतीय न्याय संहिता की हत्या से सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया। अभियोग में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा मृतका बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया। पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए 09 वर्षीय बच्ची की हत्या करने वाले 16 साल के नाबालिक को सैक्टर-107, गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया। अभी तक के अनुसंधान से सामने आया है की आरोपी के द्वारा कुछ गहने चोरी करने की कोशिश की गई । जिस दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिर भी आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।
Advertisement

Related posts

लो जी देखो और सीखो…एक दिवाली ऐसे भी मनाई गई

admin

हिंदू महासभा ने की गोडसे के जन्मदिन पर विशेष पूजा, मेरठ का नाम ‘गोडसे नगर’ करने की मांग

atalhind

रश्मि देसाई का हॉट डांस वीडियो

atalhind

Leave a Comment

URL