AtalHind
अंतराष्ट्रीयकैथलजॉबटॉप न्यूज़हरियाणा

KAITHAL NEWS-कैथल जिला के रहने वाले सात 7 युवा बुरे फंसे, एक के पैर में लगी गोली

कैथल जिला के रहने वाले सात 7 युवा बुरे फंसे, एक के पैर में लगी गोली

 

Seven youths living in Kaithal district were trapped, one was shot in the leg.
कैथल.(अटल हिन्द ब्यूरो )
कैथल जिला के युवाओं को विदेश में मोटी सैलरी वाली नौकरी का झांसा देकर रुस-यूक्रेन युद्ध में धकेला गया है. कैथल के रहने वाले सात युवाओं के परिवार वालों के आरोप है कि एजेंट ने नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए लिए और युवकों को विदेश भेज दिया. उसके बाद उन्हें रूस युक्रेन युद्ध में फंसा दिया.Seven youths living in Kaithal district were trapped, one was shot in the leg.
इन युवाओं में से एक को गोली लगी है. इधर, परिवार वाले परेशान हैं. लोग सरकार से युवाओं को जल्द वापस स्वदेश लाने की गुहार लगा रहे हैं.कैथल जिले के गांव मटौर के भाग सिंह ने रोजगार की तलाश में खेती की जमीन का आधा एकड़ बेचकर बेटे साहिल को विदेश भेजा. एजेंट ने भाग सिंह से दस लाख रुपए लेकर उनके बेटे साहिल को रूस और यूक्रेन युद्ध में धकेल दिया.
दोनों देशों के बीच चल रहे इस जानलेवा युद्ध में उसके बेटे को गोली लगी है. इसकी जानकारी भाग सिंह को कुछ दिन पहले मिली है.एजेंट ने हमें बताया था कि सिर्फ सैनिकों का सामान लोड और अनलोड करना है. मैंने अपने बेटे के लिए आधा एकड़ जमीन बेचनी पड़ी ताकि उसे विदेश में जाकर रोजगार मिल सके.
परिजन अजय ने बताया कि मेरा भाई रशियन आर्मी में गया है. हमारी अब उससे कोई बातचीत नहीं हो रही. उसने आखिरी बातचीत में बताया कि वह लड़ाई में जा रहा है. हमारे गांव के एक-दूसरे युवा को युद्ध में गोली लगी है. जो अब अस्पताल में है. वह हमसे वहां से निकालने की गुहार लगा रहे हैं हाल ही में CBI ने देश के अलग-अलग स्थान पर 8 जगह रेड करके एक नेक्सस का भांडा फोड़ करते हुए देश भर से कई एजेंटों गिरफ्तार किया. ये रेड हरियाणा के अंबाला जिले में भी की गई. इस एजेंट का मकसद हरियाणा के युवाओं को टारगेट करके विदेशों में सप्लाई करना था
Advertisement

Related posts

कैथल जिले के गांव सिरसल परिवार का कुरुक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा चालक सहित 3 लाेगों की मौत, 12 घायल

admin

2 गाडिय़ों की हुई भिड़ंत, एक ट्रक-ट्राला भी हुआ दुर्घटनाग्रस्त

admin

ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर उप-चुनाव बारे  चुनाव आयोग को भेजा लीगल नोटिस

admin

Leave a Comment

URL