Atal hind
Uncategorized

karnal-पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री आईडी स्वामी के निवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने जाना उनका हालचाल।

देश की लगातार दूसरी बार बागडोर संभालने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल का करनाल आगमन पर विधायकगणों व कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा के साथ कईं स्थानों पर किया स्वागत।
पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री आईडी स्वामी के निवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने जाना उनका हालचाल।
करनाल 18 नवम्बर,(atal hind) हरियाणा प्रदेश की लगातार दूसरी बार बागडोर संभालने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सोमवार को दिल्ली से रवाना होकर जैसे ही करनाल जिला में आगमन हुआ तो इसकी सूचना जैसे ही पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को मिली तो कईं स्थानों पर पुष्प वर्षा करके और फूल-मालाओं से गर्मजोशी के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री आज पानीपत से सडक़ मार्ग से करनाल पहुंचे थे और उन्होंने करनाल में भी आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री आईडी स्वामी के घर जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और गत दिनों हुई उनके पौत्र वि_ल स्वामी की शादी की मुबारकबाद दी।
आईडी स्वामी ने जैसे ही मुख्यमंत्री के लिए फल लाने के लिए कहा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि शादी के मौके पर घर आया हंू मिठाई खिलाओ। मुख्यमंत्री ने सादगी का परिचय देते हुए ड्राईंग रूम की बजाय धूप में बैठे आईडी स्वामी के पास जाकर ही उनका हालचाल जाना। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने उनके साथ पुराने संस्मरण भी सांझे किए और सरकार के कार्यक्रमों पर भी चर्चा की।
मुख्यमंत्री प्रात: लगभग 9.30 बजे जैसे ही सडक़ मार्ग से बसताड़ा टोल प्लाजा पहुंचे तो यहां पर घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण और जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद की अगुवाई में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त विनय प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक एसएस भौरिया तथा भाजपा के जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा, राजबीर शर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतीश राणा ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसके उपरांत सैक्टर 6 के पीछे मेन रोड पर पार्षद भूपेन्द्र नौतना, पार्षद युद्धवीर सैनी व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसी प्रकार फूसगढ़ मोड़ पर भाजपा नेता यशपाल ठाकुर, मेयर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व विधायक मामू राम गोंदर, सतीश पांचाल, रघुमल भट्ट सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। इसके बाद सैक्टर 6 में प्रताप स्कूल के नजदीक पार्षद मेघा भंडारी व अशोक भंडारी की अगुवाई में काफी संख्या में महिला एवं पुरूषों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुष्प गुच्छा देकर स्वागत किया।
इसके बाद मुख्यमंत्री चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए तो इंद्री हल्के के विधायक रामकुमार कश्यप की अगुवाई में जीटी रोड पर स्थित ऊचाना गांव के पास सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। जैसे मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ा तो नीलोखेड़ी के विधायक धर्मपाल गोंदर के नेतृत्व में सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने गांव शामगढ़ में पुष्प वर्षा के साथ मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। इसी प्रकार मुख्यमंत्री जैसे ही तरावड़ी पहुंचे तो वहां पर पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी की अगुवाई में भी सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुष्प मालाओं के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया। नीलोखेड़ी पहुंचने पर भी मुख्यमंत्री का भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से स्वागत किया और भारत माता की जय के नारे लगाए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी सभी स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हाथ मिलाया और उनका हौंसला बढ़ाया।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL