Korba-पीड़िता को आरोपी युवक ने धारदार हथियार से काट डाला था…. विवाहित को लगाने पड़े थे 252 टांके

पीड़िता को आरोपी युवक ने धारदार हथियार से काट डाला था…. विवाहित को लगाने पड़े थे 252 टांके
कोरबा 8 दिसंबर 2019।….उन्नाव की बेटी की मौत के 40 घंटे बाद कोरबा की भी उस बेटी ने दम तोड़ दिया, जिसके साथ उन्नाव जैसी ही हैवानियत हुई थी। अश्लील वीडियो बनाने के जिस संगीन आरोप के साथ उसने युवक पर FIR दर्ज करायी थी, उस युवक ने जेल से छूटते ही उसके साथ ऐसी हैवानियत की, कि 24 घंटे जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद वो मौत से हार गयी। मामला कोरबा के बुधवारी बाजार का है, जहां शुक्रवार को जेल से छूटा युवक सीधे विवाहिता के घर पहुंचा और सरेराह उसने युवती को धारदार हथियार से काटना शुरू कर दिया। हथियार से सर और चेहरे पर उसने 20 से ज्यादा वार किये, जिसके बाद विवाहित की स्थिति मरनासन्न हो गयी थी।
युवती को पहले कोरबा के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भेज दिया गया था। डाक्टरों के मुताबिक विवाहिता का जख्म इतना गहरा था कि 252 टांके लगवाने पड़े थे। शरीर का अधिकांश खून बह जाने की वजह से विवाहिता की स्थिति पहले से ही गंभीर बनी हुई थी, सिम्स में भी इलाज के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ती चली गयी, जहां उसने आज दोपहर दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव की तर्ज पर ही युवक का पहले से विवाहिता के साथ संबंध था। दोनों एक-दूसरे को जानते थे, बाद में दोनों में विवाद हुआ। इधर युवक लगातार विवाहित को परेशान करने लगा। पिछले दिनों उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया, जिसके बाद युवक के खिलाफ उसने थाने में FIR दर्ज करा दिया। उसी का बदला लेने के लिए युवक ने उसे मौत की नींद सुला दिया।

आपको बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो पर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा था, कोतवाली थाना के बुधवारी बाज़ार क्षेत्र की इस घटना में एक युवक महिला के बाल पकड़कर धारदार हँसिया से उसके चेहरे पर एक के बाद एक कई वार करता नजर आ रहा था। वीडियो में ये भी साफ नजर आ रहा है कि महिला अधमरे अवस्था मे कराहती रही पर घर के दरवाजे के पास खड़े कुछ लोग उसे बचाने की जगह मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे ।

हैवानियत भरी इस घटना का वीडियो देख आप भी दहल उठेंगे । कोरबा में यह घटना उस वक्त सामने आई है जब पूरे देश मे महिलाओ की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे है । बताया जा रहा है कि हमलावर इंद्रपाल ने महिला का कुछ दिन पहले नहाते वक्त वीडियो बना लिया था । इस घटना की शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस में कर दी थी । जिसके बादआईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी इंद्रपाल के खिलाफ अपराध दर्ज जेल भी गया था।

जेल से छूटने के बाद उसने विवाहिता पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद नाराज लोगों ने आरोपी युवक को जमकर सबक सिखाया और पुलिस के हवाले कर दिया । पीड़िता घर में पति से अलग रहती थी। इंद्रपाल भी इसी बस्ती में किराए के मकान में निवास करता है । फिलहाल महिला की स्थिती गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *