kurukshetra-हरियाणा के खेल मंत्री की बैटिंग शुरू, कहा गलत काम करने वाले अधिकारी बर्दाश्त नहीं

हरियाणा के खेल मंत्री की बैटिंग शुरू, कहा गलत काम करने वाले अधिकारी बर्दाश्त नहीं
कुरुक्षेत्र 20 नवम्बर राकेश शर्मा: हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि आम नागरिकों के कार्यो को लम्बित रखने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने, यहां तक की सस्पैंड करने में भी देरी नहीं लगाई जाएगी। इस प्रदेश में ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ काम करके राज्य सरकार के सपनों को साकार करना है। इसलिए सभी अधिकारी पूरी ईमानदारी और निष्ठïा के साथ काम करके लोगों के छोटे से छोटे कार्य को तीव्रता के साथ करे और अपने पास कोई भी काम पैंडिंग ना छोड़े।
खेल मंत्री संदीप सिंह बुधवार को लघु सचिवालय के सभागार में अधिकारियों के साथ पहली बैठक में बोल रहे थे। इसके साथ ही उपायुक्त डा. एसएस फुलिया, पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी, एडीसी पार्थ गुप्ता सहित सभी अधिकारियों ने अपना परिचय देकर विभागीय योजना और जिले की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की है।
उन्होंने कहा कि अधिकारियों के साथ चर्चा करने के बाद अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रहे है, इस नई पारी में सिर्फ एक लक्ष्य विकास को लेकर आगे बढ़ेंगे और जिले का विकास सही तरीके व ईमानदारी के साथ हो, यह जिला ओर अधिक चमके तथा पर्यटन के क्षेत्र में पूरे विश्व में एक मुकाम हासिल हो, को लेकर चलेंगे। इससे पहले जो कुछ भी चलता रहा और जो हुआ उसके लिए अधिकारी स्वयं जिम्मेवारी होंगे और आज के बाद कोई भी गैर कानूनी कार्य कतई सहन नहीं किया जाएगा। सही और ईमानदारी के साथ काम करने वाले अधिकारी और कर्मचारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े रहेंगे और उनके साथ संघर्ष भी करेंगे, लेकिन गलत काम करने वाले अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में जरा सा भी गुरेज नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *