Atal hind
पानीपत हरियाणा

lockdown में किसी वीवीआईपी को लाइन में खड़े नहीं देखा

आईएएस अशोक खेमका ने ट्वीट कर लिखा- लॉकडाउन में किसी वीवीआईपी को लाइन में खड़े नहीं देखा

 

IAS Ashok Khemka tweeted: No VVIPs were standing in line in lockdown

पानीपत.(Atal Hind)27 साल की नौकरी में 53 तबादलों के लिए चर्चित हरियाणा के सीनियर आईएएस अशोक खेमका ने एक बार फिर ट्वीट कर वीवीआईपी कल्चर पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने किसी वीवीआईपी को इस लॉकडाउन अवधि में भी जीवन की आवश्यक जरूरतों के लिए जनसाधारण की लाइन में खड़े होते नहीं देखा। हां, उन्हें दूसरों को सामान वितरित करते और फोटो खींचवाते हुए जरूर देखा है। जाके पांच न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई।

 

 

कांग्रेस सरकार में खेमका का 22 बार तबादला हुआ
भाजपा से पहले कांग्रेस की सरकार में भी खेमका का 22 बार ट्रांसफर हुआ था। वह जिस भी विभाग में जाते हैं, घोटाले के मामले उजागर करते रहे हैं। खेल विभाग से पहले उन्होंने समाज कल्याण विभाग में फर्जीवाड़े की आशंका पर 3 लाख से ज्यादा बुजुर्गों की पेंशन रोक दी थी। इससे पहले बीज विकास निगम में भी घोटाला पकड़ा था। भाजपा सरकार के पहले और दूसरे कार्यकाल में खेमका का यह 7वां तबादला है। खेल मंत्री अनिल विज ने ही उन्हें खेल विभाग में लिया था।

 

 

राबर्ट वाड्रा की कंपनी से जुड़ी डील को किया था रद्द
कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान 2012 में खेमका ने राबर्ट वाड्रा की कंपनी के डीएलएफ कंपनी के साथ हुए जमीनी सौदे को रद्द कर दिया था। इस मामले में आरोप था कि वाड्रा को सस्ती दर पर जमीन दी गई और उन्होंने महंगे रेट पर डीएलएफ को जमीन बेची है।

Related posts

ग्राम सचिव की परीक्षा 9 व 10 जनवरी को कैथल में 34 केंद्र, 6 हजार 950 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा :  सुरेश राविश

admin

PANIPAT-पुलिस चौकी में एसपीओ ने युवती के हाथों चलवाई बंदूक, अब नपेगा

admin

घायल को अस्पताल पहुंचाया क्या पुलिस या हस्पताल आपसे कुछ नहीं पूछेगा   : एसपी 

admin

Leave a Comment