AtalHind
क्राइमचण्डीगढ़ टॉप न्यूज़मनोरंजनवायरल विडियोशिक्षा

मोहाली … मचा हड़कंप….. 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल,

मोहाली … मचा हड़कंप…..
60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 छात्रों ने किया सुसाइड का प्रयास

मोहाली।(ATAL HIND .COM) चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने हॉस्टल में लगभग 60 छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दी।
इससे आहत होकर 8 छात्राओं ने सुसाइड का प्रयास किया जिसमें से दो की हालत गंभीर है।
गुस्साई छात्राओं ने कड़ी कार्रवाई को लेकर कैंपस में रात को कई घंटे प्रदर्शन किया। वह आरोपी छात्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थी।
https://www.facebook.com/Atalhindkhabar/videos/613797070370294/
पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है। आरोपी छात्रा ने यह स्वीकार किया है कि उसने यह वीडियो क्लिप बनाकर शिमला के अपने बॉयफ्रेंड के पास भेजे थे। उसी बॉयफ्रेंड ने यह वीडियो क्लिप वायरल किए हैं। फिलहाल चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के कैंपस में बहुत ज्यादा तनाव है और छात्राएं भड़की हुई हैं।

 

 

 

Advertisement

 

https://twitter.com/yogitabhayana/status/1571250305903493125?s=20&t=RsRn8zNxSCQf-ULdbXJtNQ
जानिए मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के नहाने के वीडियो बनाने वाली छात्रा ने क्या किया खुलासा….?

 

https://twitter.com/AtalHind/status/1571414128019009538?s=20&t=iyo3feXeuBytN_LIJBpqrA

 

Advertisement

 

किस तरह हॉस्टल वार्डन के सामने शरीफ बनने की नौटंकी करती रही आरोपी छात्रा……
किस तरह आरोपी छात्रा मामले का पर्दाफाश होने के बाद वार्डन के सामने गिड़गिड़ाने लगी….!
सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में एक छात्रा ने 60 गर्ल्स स्टूडेंट्स की नहाते वक्त वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी. युवक ने इन्हें वायरल कर दिया. इससे आहत आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया है. यूनिवर्सिटी के हास्टल में एक छात्रा रोजाना हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के वीडियो बनाती थी. वह उनके कपड़े बदलने या नहाने के समय ही यह वीडियो बनाती थी.
जिसके बाद अपने दोस्त को भेजती थी. लड़कियां कुछ दिनों से उसे नोटिस कर रही थी. लड़कियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करा दिए. जैसे ही छात्राओं को पता चला तो यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया. छात्रों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और नारेबाजी शुरू हो गई. इसी बीच एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ की तबीतय बिगड़ गई.
मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला. आरोपी छात्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. लड़की से पूछताछ की गई. इस दौरान लड़की ने माना कि वह अपने दोस्त को वीडियो भेजती थी. वह अपने दोस्त के कहने पर ही सारी कार्रवाई को अंजाम देती थी. जब छात्राओं को पता चला कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं तो उनके होश उड़ गए. इस दौरान वीडियो देखकर एक छात्रा को तो दिल का दौरा पड़ गया. कुछ लड़कियों के सुसाइड के प्रयास की सूचना है
Advertisement

Related posts

Downloadhub 2022 – Latest Hindi 300MB-700MB Movies Download Website

atalhind

दिल्ली दंगा जांच करने में पुलिस की विफलता करदाताओं के समय और धन की बर्बादी है-कोर्ट

atalhind

66 रूपए खर्च कर नेताओं को यह समझाओ की सविधान किसी सरकार को  नागरिकों के स्वास्थ्य के साथ लापरवाही करने की अनुमति नहीं देता 

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL