AtalHind
कैथल (Kaithal)क्राइम (crime)टॉप न्यूज़हरियाणा

CRIME NEWS-कैथल में खाटू श्याम के जागरण में गया था युवक, ड्रेन के किनारे मिली लाश

कैथल (अटल हिन्द ब्यूरो )
खाटू श्याम के जागरण में गए अंशुल का शव मंगलवार सुबह अंबाला रोड पर ड्रेन के किनारे पत्थरों पर पड़ा मिला. युवक के सिर में चोट के निशान हैं. थाना शहर पुलिस ने छानबीन के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. युवक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि अज्ञात लोगों ने अंशुल का अपहरण किया था. पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. परिजनों ने दोस्तों पर कार्रवाई न होने तक शव लेने व उसके अंतिम संस्कार से मना कर दिया है.
जानकारी के अनुसार, कैथल के पटेल नगर निवासी राम मेहर ने सोमवार रात को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि रात 9:15 बजे वह अपने बड़े लड़के अंशुल के साथ बड़ी माता मंदिर में खाटू श्याम जागरण के लिए गया था. वह तो लौट आया, लेकिन उसने रात को 11.27 बजे अंशुल को फोन किया तो उसने कहा कि वह अपने दोस्त के साथ है और 5 मिनट में आ जाएगा. इसके बाद रात को 12:00 बजे उसका फोन स्विच ऑफ हो गया.
उसने बताया कि रात को उसके दोस्त के पिता का फोन आया कि विनीत और अंशुल को चोट लगी हुई है और उसे ढांड रोड़  पर शिव मंदिर के पास बुलाया है. जब वह वहां गया तो उसे उसके साथी मिले. उन्होंने उसे बताया कि अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की है और वह अंशुल को जबरदस्ती अपहरण कर ले गए हैं.
रात को अंशुल के पिता राममेहर ने अज्ञात कार सवारों के खिलाफ उसके बेटे के अपहरण की शिकायत दी. मंगलवार सुबह पुलिस को अंबाला रोड ड्रेन के पास एक युवक का शव मिला. उसकी शिनाख्त रात से लापता अंशुल के रूप में की गई.
थाना सिटी प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि पहले अंशुल के पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया था. अब इस केस में हत्या की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं. पुलिस शक के आधार पर उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.
Advertisement

Related posts

निर्भया कांड के 11 साल, आज भी नहीं सुरक्षित महिलाएं!

editor

यूपी में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद पांच राज्यों हाराष्ट्र, तेलंगाना, बिहार, मध्य प्रदेश, गुजरात और दिल्ली में सांप्रदायिक घटनाएं

editor

BJP NEWS-  नरेंद्र मोदी(बीजेपी) की वाशिंग मशीन में  इधर से भ्रष्ट डालो, उधर से पाक-साफ निकालो।

editor

Leave a Comment

URL