Friday, June 21, 2019
 
BREAKING NEWS
मिशन 2024 पर निकले रणदीप सुरजेवाला,किसान कांग्रेस के जरिए पूरे प्रदेश में समर्थकों को किया एडजैस्टहिमाचल में बस 500 फीट गहरी खाई में गिरी, 28 की मौत; 32 घायलफरीदाबाद की एक और बेटी तनीषा दत्ता ने किया देश का नाम रौशनयोग करता है मन की वृतियों को नियंत्रण में, होती है मानसिक, शारीरिक, अध्यात्मिक स्वास्थ्य की प्राप्ति : आरके सिंहभाजपा आईटी सेल के बनाए ग्रुपों में राजकुमार सैनी के खिलाफ अफवाह चलाने की चर्चाएं !करवाएंगे केस दर्ज : सैनीकैथल खाद्य एवं आपूर्ति विभाग को कैशलेस करने की योजना !कैथल की सरकार पर भ्रष्टाचार मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई न होना बना रहा हास्यास्पद स्थिति !नही चले अयुष्मान कार्ड, बेटे के ईलाज के लिए दर-दर भटक रहे परिजनमर रही थी गाये, न खाने के लिए प्रर्याप्त चारा न की जाती थी देखभाल डीसीआरयूएसटी में एम.एससी. कैमिस्ट्री बना हुआ है टॉप च्वाइस. कैमिस्ट्री में 261 व पीएच.डी में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग में 85 ने किया आवेदन

Crime

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार,

April 23, 2018 07:39 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में मृतका का पति गिरफ्तार,  
बांझ होने का ताना देने से आहत थी मृतका,  
14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी  

 
कैथल, 23 अप्रैल (कृष्ण प्रजापति): विवाहिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले की जांच करते हुए थाना तितरम पुलिस द्वारा मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से मृतका द्वारा लगाए गये फांसी के फंदे का रस्सी टुकडा व एक दरांती बरामद की गई है। 23 अप्रैल को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
    पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान, एएसआई संजय कुमार व हैडकांस्टेबल बलिंद्र सिंह 21 अप्रैल की सुबह नागरीक अस्पाल कैथल पहुंचे, जहां डैड हाऊस में विवाहिता गुरमीत कौर पत्नी संजू उर्फ संजीव निवासी शेरुखेड़ी का शव रखा हुआ था। मौका पर मौजुद मृतका के चाचा लखपत निवासी रोहेड़ा के ब्यान पर दर्ज मामले अनुसार उसके बडे भाई ईंद्र सिंह की करीब 19 वर्ष पुर्व मौत हो चुकी है, जिसकी पुत्री गुरमीत की शादी वर्ष 2012 में संजु उर्फ संजीव निवासी खेड़ीशेरु के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद पति व सास विवाहिता को लगातार ताने देते रहे कि तेरी शादी को 6 वर्ष हो गये, तेरे साथ की शादी शुदा लडकियां 2-2 / 3-3 बच्चे पैदा कर चुकी है, तू बांझ है। लगातार चल रहे उत्पीडन बारे विवाहिता अपने मायके वालों को बताती रही, जिसने 20 अप्रैल को भी अपने भाई विकाश के पास फोन करके बताया कि ससुराल जन बच्चा पैदा न होने कारण उससे झगड़ा कर रहे है। इसी रात किसी ने फोन करके विकाश को सुचना दी, कि गुरमीत ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
    प्रवक्ता ने बताया मामले की जांच करते हुए सहायक उपनिरिक्षक चंद्रभान द्वारा आरोपी संजु उर्फ संजीव निवासी शेरुखेडी को भादसं. की धारा 306, 34 तहत गिरफ्तार कर लिया गया, तथा मामले की आगामी जांच की जा रही है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी