Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला

Crime

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला शव

May 17, 2018 06:33 PM
सुरजीत यादव अमेठी

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला शव
हत्या की अशंका पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

अमेठी - बाजार शुकुल थाना से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर बाग में पेड़ की डाल से एक युवक का मृत शरीर लटकता लोगों द्वारा देखे जाने कि खबर लगते ही पूरा गांव मौके पर पहुंच गया । शव देख परिजनों में कोहराम मच गया । परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा कर चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेज दिया है । मामले की छानबीन स्थानीय पुलिस द्वारा जारी है।
 (MOREPIC1)  (MOREPIC2)  (MOREPIC3) (MOREPIC4)

मामला थाना क्षेत्र के पूरे रग्घु गांव से जुड़ा हुआ है इसी गांव निवासी मोहित शुक्ला पुत्र रमाकांत शुक्ला और शुभम् पुत्र माधुरी के बीच मोबाइल फोन और कुछ पैसों की लेनदेन घटना का कारण बतायी जा रही है । परिजनों द्वारा यह भी बताया गया कि विगत दिवस सायंकाल से ही मोहित शुक्ला रात भर घर नहीं आया तो परिजनों ने काफी खोजबीन की, किंतु गुरुवार को प्रातः लगभग साढ़े पाच बजे मोहित शुक्ला गांव आया । तो शुभम से पैसा मांगने की बात पर कहासुनी हुई थी, उसके बाद मामला सामान्य हो चला था ऐसा लोगों द्वारा बताया जा रहा है। पीड़ित पिता द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार मोहित शुक्ला सुबह आठ बजे फिर घर से निकला । लगभग एक घंटा बाद लोगों द्वारा गॉव के बाहर मोहित की मृत शरीर कैथन बॉग में ऑधी से गिरे पेड़ के सूखी डाल से लटकती देखी गयी। इस घटना से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र में इस तरह की घटना घटित होने से दहशत का महौल है। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेज दिया है । मृतक के पिता रमाकांत शुक्ला ने हत्या की आशंका जताते हुए दो लोगों को आरोपित करते हुये बताया कि पुत्र मोहित जब शुभम् से अपना मोबाइल व पैसे मॉगें, तो आरोपित शुभम् व उनके नाना त्रिवेणी शुक्ला क्रोधित होकर जानमाल की धमकी दिये और गॉव के शिवप्रकाश शुक्ला पुत्र इन्द्रबक्स शुक्ला ने बीच-बचाव कराया था। फिरहाल घटना का कारण कुछ भी हो ये तो जॉच के बाद की पता चलपायेगा। (MOREPIC5)

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार