Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Sports

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

July 08, 2018 07:14 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
प्रोत्साहन करने से आगे बढ़ती है प्रतिभाएं, प्रत्येक खिलाड़ी को देना चाहिए सम्मान: कौशिक


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित। महेंद्रगढ़ में आयोजित की गई जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों द्वारा मेडल जीतने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व जिला प्रमुख मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि यह जिलास्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता गत 4 जुलाई को महेंद्रगढ़ स्थित वाई.एस.बी.ए. बॉक्सिंग एकेडमी में आयोजित की गई थी जिसमें सतनाली स्थित महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी के खिलाडिय़ों ने 4 मेडल जीते थे, जिसमें 1 गोल्ड व 3 सिल्वर थे। प्रतियोगिता में खिलाड़ी पंकज पुत्र रमेश कुमार ने गोल्ड, सुनील पुत्र धर्मवीर सिंह ने सिल्वर, हिमांशु पुत्र श्रवण ने सिल्वर व गौरव पुत्र पुत्तु सिंह ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया था। जिनके सम्मान में रविवार को एकेडमी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां प्रोत्साहन स्वरूप चारों खिलाडिय़ों को ट्रॉफी व नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समारोह में पहुंचे सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि इन चारों खिलाडिय़ों ने मेडल जीतकर न केवल क्षेत्र का नाम रोशन किया है बल्कि अन्य बच्चों के लिए एक प्रेरणा स्रोत होने का कार्य भी किया है। जिनसे प्रेरणा लेकर सभी को आगे बढऩा चाहिए तथा अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर आने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे व युवा के अंदर कोई न कोई प्रतिभा छुपी होती है तथा ग्रामीण आंचल में तो प्रतिभाओं का भंडार है। जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का प्रोत्साहन करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने मेडल विजेता खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन स्वरूप नगद धनराशि भेंट कर सम्मानित किया तथा खेलों का सामान उपलब्ध करवाने की घोषणा कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।



फोटो कैप्शन: मेडल विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते सुरेंद्र कौशिक।

Have something to say? Post your comment

More in Sports

दिव्यांग रमेश क्रिकेट से जुड़ा अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी है जो अगस्त में भारत की तरफ से वल्र्ड कप खेलने जा रहा है

इंडिया टीम में तेज गेंदबाजी कर परचम लहराऐगा तरावड़ी का नवदीप सैणी

आइडल आइकॉन बन चुके हैं कबड्डी खिलाड़ी फौजी अमरजीत गुहणा

हॉकी के मैदान में पिता ग्राऊंड मेन, वहीं खेल बेटी ने जीते 10 लाख

आमिर सोहेल को मंत्री विपुल गोयल व रहीश खान करेंगे सम्मानित

दूध बेचकर बनी नैशनल खिलाड़ी, संघर्षों की कहानी आशा सैनी की जुबानी

बबीता फौगाट ने चुना अपना जीवन साथी, ट्वीटर पर दी जानकारी

बबीता फौगाट की तबीयत बिगड़ी

कब्बडी की पुणे प्रारइड टीम के कप्तान अमरजीत फौजी ने किया शानदार खेल का प्रदर्शन, लगातार पांच मैचों में हासिल की विजयश्री

अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेल में सरस्वती स्कूल पबनावा के विद्यार्थी चेतन का हुआ चयन