Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
लुप्त हुए "तरावड़ी गेट' और 'बाजारी गेट' कुछ हिस्सा बचने पर ऐतिहासिक करनाली गेट का होगा पुन: निर्माणइंडिया टीम में तेज गेंदबाजी कर परचम लहराऐगा तरावड़ी का नवदीप सैणीनशा मुक्ति दिवस पर 26 जून को सैमिनार, बुद्धिजिवी वर्ग तथा सामाजिक संस्थाए करेंगी प्रतिभागी प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना लागू ,गरीब व्यक्ति को भी आर्थिक लाभ मिलेगा -डीसी दीपेंद्र को हरियाणा कांग्रेस प्रधान बनवाने के लिए बड़ी ताकतें हुई लामबंद,कांग्रेस के आधा दर्जन बड़े नेता कर रहे सामूहिक प्रयासनगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारे

Crime

सोनीपत-नकाबपोशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या

July 24, 2018 05:08 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत-नकाबपोशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या
मृतक ऑटो किराए पर देने का करता था काम
पुलिस ने तीन के खिलाफ किया मामला दर्ज

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

बीती देर रात सोनीपत के पुरखास रोड़ स्थित एक नाई की दुकान पर बैठे ऑटो मालिक की तीन अज्ञात नकाबपोश युवकों ने ताबड़तोड चाकूओं से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके का मुआयना किया तथा शव को कब्जे में लेकर शहर के नागरिक अस्पताल में भिजवया। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके वारिसों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
मूूलरूप से गांव आसंडा जिला झज्जर निवासी सुनील सोनीपत के नंदी चौक के पास किराए पर रहता था। वह ऑटो चलाता था और अपनी अन्य ऑटों को किराए पर चलाने के लिए भी देता था। बीती देर रात वह पुरखास रोड़ स्थित एक नाई की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान तीन नकाबपोश युवक नाई की दुकान पर आए और उन्होंने चाकू से सुनील पर हमला बोल दिया। सुनील ने जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया, परन्तु हमलावरों की संख्या कई होने के कारण उसकी एक न चली और उन्होंने भागते हुए सुनील पर ताबडतोड़ चाकूओं से हमला कर दिया। जिसके चलते सुनील की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस व एसएफएल टीम ने मौके का मुआयना करने के बाद जांच के लिए नमूने लिए। पुलिस ने मंगलवार को सुनील के शव का शहर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके वारिसों को सौंप दिया गया। जांच अधिकारी जसमेर ने बताया मृतक के पिता बलजीत की शिकायत पर तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने दो टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही हत्यारोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी