Wednesday, July 24, 2019
 
BREAKING NEWS
बाबैन में युवक कोमलजीत पर किया फायर, एक गोली लगने से कोमलजीत घायलदुष्यंत चौटाला टेबल टेनिस फेडऱेशन आफ इंडिय़ा अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं मे भारी उत्साह : जोगध्यान एन आर आर्य स्कूल मे बच्चों को पौधे बांट की गई अनोखी पहलजल संकट आज भारत के लिए सबसे महत्वपूर्ण विषय : प्रदीपगांव धनौरी में भाजपा सदस्यता अभियान और पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित विस चुनाव में विपक्ष का होगा सूपड़ा साफ: रामफल लोटअनोखे अम्बेडकरगांव बीड़ कालवा से विधायक पवन सैनी ने की जल बचाओ अभियान की शुरूआतविधानसभा चुनाव के परिणाम लोकसभा चुनाव से होंगे विपरीत : मेवा सिंहग्राम पंचायत ने बाबैन के सभी वार्डो में करवाई फोगिंग : सूर्या सैनीसुभाष चंद्र:हर व्यक्ति को लेना होगा सफाई रखने का संकल्प

Punjab

फरीदकोट में हुई बैंक डकैती के दो आरोपियों को फायरिंग कर बठिंडा के सेलबराह से किया गिरफतार

August 09, 2018 09:02 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

फरीदकोट में हुई बैंक डकैती के दो आरोपियों को फायरिंग कर बठिंडा के सेलबराह से किया गिरफतार

दो आरोपी बठिंडा के गांव सेलबराह के खेतों मेें छिपे-पुलिस का सर्च अभियान जारी-पुलिस नही कर रही कोई पुुष्टि

बठिंडा, 09 अगस्त,

जिले के गांव सेलबराह में वीरवार देर शाम को अचानक फरीदकोट पुलिस ने गांव के खेतों में बने एक घर को अचानक चारों तरफ से घेर लिया । जिस के बाद गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया और सूचना मिलने पर बठिंडा पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए । बताया जा रहा है कि मंगलवार को फरीदकोट में लाखों रूपए की बैंक डकैती करने वाले चारों आरोपी पिछले दो दिन से उक्त गांव सेलबराह में छिपे हुए थे । इस बारे में फरीदकोट पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिले तो उन्होनें आज अचानक शाम को गांव में दबिश दे दी ।

हलांकि गांव सेलबराह में फरीदकोट पुलिस ने चार आरोपियों में से एक आरोपी पर फायरिंग कर उसे गिरफतार कर लिया जबकि दूसरे आरोपी ने खुद सरेंडर कर दिया । गांव सेलबराह में मौजूद सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार कर लिया है जबकि बाकी जो दो आरोपी अंधेरा होने का फायदा उठाकर गांव के अन्य खेतों में छिपे हुए है, उनकी गिरफतारी के लिए पुलिस की ओर से सर्च अभियान जारी था । इस पूरे मामलें संबंधी बठिंडा पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही जिस के चलते बठिंडा पुलिस की ओर से किसी तरह की कोई पुष्टि नही की गई । खबर लिखे जाने तक फरीदकोट पुलिस का गांव के खेतों में सर्च जारी था ।

 

इस संबंधी बठिंडा के एस एस पी डाक्टर नानक सिंह का कहना था कि फरीदकोट पुलिस को कुछ सूचना मिली थी कि कुछ संदेहजनक आरोपी गांव सेलबराह में छिपे हुए है । जिस के चलते पुलिस पार्टी की ओर से गांव में नाकाबंदी की गई थी । एसएसपी ने किसी भी तरह के पुलिस मुुकाबले या आरोपियों की गिरफतारी संबंधी आ रही बातों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नही हुआ ।

 

गौर हो कि चार युवाओं ने फरीदकोट के गांव डोड स्थित पंजाब एंउ सिंध बैंक से मंगलवार को सात लाख से अधिक रूपए की डकैती की थी । जिस के बाद फरीदकोट पुलिस उक्त घटना के आरोपियों को पकडने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग, मंजर देख दहले सभी के दिल,

करतारपुर कॉरिडोर- प्रदर्शन के पांच घंटे के बाद किसानों और प्रशासन के बीच बनी सहमति,प्रदर्शन हुआ बंद

करतारपुर कॉरिडोर- मुआवजा राशि में से टीडीएस काटने पर किसानों ने किया चक्का जाम,जबरदस्त नारेबाजी

टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, जांच के लिए दर्जन भर छात्राओं के उतरवाए कपड़े

नामांक‌ण पत्र दाखिल करने से पहले जाखड़ प्राचीन मंदिर और गुरूद्वारा कंध साहिब में हुये नतमस्तक

भारतीय सीमा पार करते हुये पाकिस्तान की तरफ घुसते युवक को काबू किया

चेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोध

अकाली दल ने बठिंडा के डीपीआरओ तथा मानसा के एपीआरओ के खिलाफ भी शिकायत दी

महिलाओं से अवैद्घ संबंधों से तंग आकर पत्नी और बेटे ने मिलकर करवाया था कत्ल,पत्नी,बेटे समेत आठ लोग गिरफ्तार

पंजाब में 118 नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक