Wednesday, July 24, 2019
 
BREAKING NEWS
बाबैन में युवक कोमलजीत पर किया फायर, एक गोली लगने से कोमलजीत घायलदुष्यंत चौटाला टेबल टेनिस फेडऱेशन आफ इंडिय़ा अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं मे भारी उत्साह : जोगध्यान एन आर आर्य स्कूल मे बच्चों को पौधे बांट की गई अनोखी पहलजल संकट आज भारत के लिए सबसे महत्वपूर्ण विषय : प्रदीपगांव धनौरी में भाजपा सदस्यता अभियान और पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित विस चुनाव में विपक्ष का होगा सूपड़ा साफ: रामफल लोटअनोखे अम्बेडकरगांव बीड़ कालवा से विधायक पवन सैनी ने की जल बचाओ अभियान की शुरूआतविधानसभा चुनाव के परिणाम लोकसभा चुनाव से होंगे विपरीत : मेवा सिंहग्राम पंचायत ने बाबैन के सभी वार्डो में करवाई फोगिंग : सूर्या सैनीसुभाष चंद्र:हर व्यक्ति को लेना होगा सफाई रखने का संकल्प

Haryana

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में रावमावि सुरेहती पिलानियां की छात्राओं ने मारी बाजी

August 10, 2018 06:42 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में रावमावि सुरेहती पिलानियां की छात्राओं ने मारी बाजी
विद्यालय प्रांगण में समारोह आयोजित कर शिक्षकों व ग्रामीणों द्वारा किया गया सम्मानित


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में क्षेत्र के गांव सुरेहती पिलानियां स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खिलाडिय़ों ने मारी बाजी। खंड स्तर पर आयोजित की गई खेल प्रतियोगिता में सुरेहती पिलानियां गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा प्रियंका ने 800, 100 मीटर दौड़ व लोंग जंप में प्रथम स्थान व छात्रा योगिता ने 400 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल व माता-पिता का नाम रोशन किया है। विजेता खिलाड़ी प्रियंका पुत्री ओमप्रकाश व योगिता पुत्री प्रहलाद सिंह के सम्मान में विद्यालय प्रांगण में समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय स्टॉफ व ग्रामीणों द्वारा छात्राओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्राचार्य धर्मसिंह ने विजेता छात्राओं को बधाई देते हुए स्कूल पीटीआई योगेन्द्र सिंह व समस्त विद्यालय स्टॉफ के प्रयासों की सराहना कर आभार व्यक्त किया तथा कहा कि विद्यायल की होनहार छात्रा प्रियंका व योगिता ने इस प्रतियोगिता में क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त कर स्कूल के साथ-साथ गांव का भी नाम रोशन किया है। ये स्कूल की अन्य विद्यार्थियों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि यह होनहार छात्राएं खेलों के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई योगेन्द्र सिंह ने बताया कि होनहार छात्रा प्रियंका व योगिता ने खंड स्तरीय प्रतियोगिता में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाया है। इससे पहले भी ये होनहार छात्राएं विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अनेकों मेडल जीत चुकी हैं। सम्मान समारोह के अवसर पर समस्त स्कूल स्टॉफ, विद्यार्थी व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

कुरुक्षेत्र माननीय अदालत जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने छीना झपटी के मामले में सुनाई पांच साल व जुर्माने की सजा |

कुरुक्षेत्र माननीय अदालत जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने छीना झपटी के मामले में सुनाई पांच साल व जुर्माने की सजा |

बाबैन में युवक कोमलजीत पर किया फायर, एक गोली लगने से कोमलजीत घायल

दुष्यंत चौटाला टेबल टेनिस फेडऱेशन आफ इंडिय़ा अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं मे भारी उत्साह : जोगध्यान

एन आर आर्य स्कूल मे बच्चों को पौधे बांट की गई अनोखी पहल

भाजपा शासन में बिचौलियों की दूकानदारी बिलकुल बंद:- संदीप ओंकार

नौकरियों में पारदर्शिता भाजपा सरकार का अहम कदम:- सचिन मितल

राजकीय महाविद्यालय भेरियां में छात्रों को जल सरंक्षण की दिलवाई शपथ लड़कियों को दूर्गा शक्ति एप की दी गई जानकारी

युवा नेता सन्धू जन संपर्क अभियान के तहत गांव चुनिया फार्म पहुंचे कहा हल्का में युवाओं के लिए खेल नर्सरियां व कौशल विकास स्थापित करना प्रथम उद्देश्य:- गगनजोत सन्धु

गांव धनौरी में भाजपा सदस्यता अभियान और पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित विस चुनाव में विपक्ष का होगा सूपड़ा साफ: रामफल लोट