Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

World

दिल्ली गुरूदवारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एवं अकाली दल बादल के नेता मनजीत सिंह जी पर अमेरिका में दूसरा हमला

August 27, 2018 05:56 AM
अटल हिन्द ब्यूरो

दिल्ली गुरूदवारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एवं अकाली दल बादल के नेता  मनजीत सिंह जी  पर अमेरिका में दूसरा हमला

रेफरेंडम 2020 की मांग करने वाले लोगों ने किया जी के एवं सुखबीर बादल के ओ एस डी पर हमला

 अमेरिका 26 अगस्त,

दिल्ली गुरूदवारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एवं अकाली दल बादल के नेता मनजीत सिंह जी के एवं सुखबीर सिंह बादल के ओ एस डी चरणजीत सिंह बराड पर अमेरिका की यूबा सिटी में रविवार सुबह कुछ लोगों ने हमला कर दिया ।इस हमलें में हलांकि दोनों अकाली नेताओं को चोट नही आई लेकिन हमलावरों ने दोनों नेताओं की थप्पडों एवं लात घूसों से पिटाई की है। इस पूरी घटना वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो लोगों ने बडे स्तर पर अकाली दल बादल के उक्त नेताओं को कमेंट के इनबाक्स में गालियां देनी शुरू कर दी । गौर होकि दो दिन पहले भी अमेरिका के ही एक शहर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया था । मनजीत जी के पर तीन दिन में यह दूसरा हमला हुआ है।

 

अमेरिका की यूबा सिटी से संबंधत सूत्रों ने बताया कि शनिवार को मनजीत सिंह जी के ने एक समागम के दौरान भाषण देते हुए अमेरिका में रहने वाले कुछ गर्मख्याली सिखों पर टिप्पणी की थी ।जिस के बाद रविवार को सुबह जब मनजीत जी के अपने साथी नेता ओ एस डी चरनजीत सिंह बराड के साथ यूबा सिटी के एक गुरूदवारा में पहुंचे तो वहां पर पहले से ही मौजूद अमेरिका निवासी सिखों ने जी के एवं बराड पर हमला ‌कर दिया । हमलावरों ने जी के एवं बराड की पगडी तक उतार दी और थप्पडों एवं लात घूसों से दोनों नेताओं की पिटाई कर दी । दोनों अकाली नेताओं की पिटाई वाले आरोपी युवक रेफरेंडम 2020 की मांग करने वाले एक गर्मख्याली संगठन से संबंधत बताए जा रहे है। जब आरोपी जी के एवं बराड को पीट रहे थे तो वह बार बार कह रहे थे कि पंजाब से बेअंत सिंह ने उन्हें ‌नहीं निकाला ब्लकि उन्होनें बेअंत सिंह को मौत के घाट उतार निकाल दिया है।

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची यूबा सिटी की पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर अगली कारवाई शुरू कर दी है। इस पूरी मारपीट की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिस के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो को देखने वाले लोग ज्यादातर दोनों अकाली नेताओं का डटकर विरोध कर रहे है और यहां तक कि दोनों नेताओं को कमेंट के इनबाक्स में गालियां तक दे रहे है।

Have something to say? Post your comment

More in World

अनमोल शर्मा करेगा वर्ल्ड पीस कमेटी ( इंडोनेशिया) की तरफ से भारत को रिप्रेजेंटेटिव।

इमरान खान ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा खत, कहा- मुद्दे सुलझाने के लिए बातचीत जरूरी

पैंतरेबाज' चीन का मसूद अजहर मामले में कैसे हुआ हृदय परिवर्तन, जानिए अब क्या होगा

श्रीलंका धमाकों में 290 की मौत, 24 गिरफ़्तार

पाकिस्तान में एक और हिंदू किशोरी का अपहरण, जबरन धर्म परिवर्तन

सऊदी अरामको की नजर आरआईएल के रिफाइनिंग और पेट्रोकेमिकल की 25 फीसदी हिस्सेदारी पर, बातचीत जारी

एफिल टावर को टक्कर देने वाली इमारत में लगी भीषण आग, अपने ट्वीट से घिरे डोनाल्ड ट्रंप

बीआरआई फोरम बैठक का फिर बहिष्कार कर सकता है भूटान, भारत का देगा साथ

फिर ठुकराया भारत ने चीन का न्योता , बीआरआई में नहीं होगा शामिल

अमेरिका से आई 15 साल की छात्रा रेहा जैन,बदल गया मन अब करेगी ये काम