Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Haryana

सितम्बर माह में जन्मी लड़कियों का पाठशाला में मनाया सामूहिक जन्मदिन

September 14, 2018 06:31 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

सितम्बर माह में जन्मी लड़कियों का पाठशाला में मनाया सामूहिक जन्मदिन
सामाजिक अभियानों में प्रत्येक व्यक्ति को बढ़-चढक़र करना चाहिए सहयोग: कौशिक


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

क्षेत्र के गांव नांगलमाला की प्राथमिक पाठशाला में सितम्बर माह में जन्मी सभी लड़कियों का मनाया गया सामूहिक जन्मदिन। गांव नांगलमाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत शुक्रवार को प्राथमिक पाठशाला में सितम्बर माह में जन्मी बेटियों का सामूहिक जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में गांव के ही समाजसेवी ओमशिव कौशिक उपस्थित रहे। सितम्बर माह में जन्मी कन्याओं वंशिका, रानी, राधिका व राधा को जन्मदिन की बधाई दी तथा मिठाईयां खिलाकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर ओमशिव कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा अनेक जनहित योजनाएं चलाई जा रही हैं। उनके कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए सभी को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ व स्वच्छ भारत अभियान आदि में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस तरह के सभी समाजहित कार्यों में उन्हें ग्रामवासी खासकर प्रत्येक गांव के युवा साथियों का पूरा सहयोग मिल रहा है। इस अवसर पर उन्होंने संपूर्ण विद्यालय स्टॉफ का धन्यवाद करते हुए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने में सहयोग देने का आश्वासन दिया। सामूहिक कन्या जन्मदिन के मौके पर प्राथमिक पाठशाला के अध्यापक सुरेश सोनी, प्रवीण कुमार, बलवान सिंह, कृष्ण कौशिक, श्याम सुंदर, धर्मवीर, रमेश, ओम कौशिक सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

 


फोटो कैप्शन: विद्यालय मेंकन्याओं का सामूहिक जन्मदिन मनाते अध्यापकगण व ग्रामीण।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

श्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवाना

धड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ

किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयल

आरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद

बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका

भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल

कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा

मत्स्य पालन विभाग द्वारा जिला में वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी-प्रियंका सोनी

सिवानी में कबीर जयंती पर कार्यक्रम 23 को ।