Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Haryana

राजकीय महाविद्यालय सतनाली में भाषण प्रतियोगिता आयोजित

September 27, 2018 09:33 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

राजकीय महाविद्यालय सतनाली में भाषण प्रतियोगिता आयोजित
इस तरह की प्रतियोगिताओं से बच्चों में होता है उत्साह, आत्मविश्वास व मनोबल का संचार: जरनैल सिंह


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

कस्बा स्थित राजकीय महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता आयोजित। बृहस्पतिवार को नेहरू युवा केंद्र के सौजन्य से सतनाली स्थित राजकीय महाविद्यालय में देशभक्ति व राष्ट्र निर्माण विषयों पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपप्राचार्य जरनैल सिंह द्वारा की गई। भाषण प्रतियोगिता में महाविद्यालय के लगभग 18 प्रतिभागियों ने तथा कुछ स्कूली बच्चों ने अपने विचार प्रकट किए।

 

(MOREPIC1)



इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए जरनैल सिंह ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का विकास करता है तथा वे जीवन में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि जब महाविद्यालय में ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन होता है तो इससे बच्चों में उत्साह, आत्मविश्वास व मनोबल का संचार होता है। इसलिए ऐसी प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक हिस्सा लेना चाहिए। प्रतिभागियों ने देशभक्ति व राष्ट्र निर्माण के विषय पर एक से बढक़र एक विचार प्रस्तुत किए। इस अवसर पर उन्होंने नेहरू युवा केंद्र द्वारा समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं आयोजित करवाते रहने पर प्रशंसा की। इस मौके पर प्रो. शर्मिला, पविता, कमला, मुकेश, अशोक, नीरज, विचित्र सिंह, विरेंद्र सिंह सहित छात्र- छात्राएं उपस्थित रहे।

 


फोटो कैप्शन: प्रतिभागियों को सम्मानित करते महाविद्यालय स्टॉफसदस्य।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

श्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवाना

धड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ

किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयल

आरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद

बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका

भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल

कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा

मत्स्य पालन विभाग द्वारा जिला में वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी-प्रियंका सोनी

सिवानी में कबीर जयंती पर कार्यक्रम 23 को ।