Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
लुप्त हुए "तरावड़ी गेट' और 'बाजारी गेट' कुछ हिस्सा बचने पर ऐतिहासिक करनाली गेट का होगा पुन: निर्माणइंडिया टीम में तेज गेंदबाजी कर परचम लहराऐगा तरावड़ी का नवदीप सैणीनशा मुक्ति दिवस पर 26 जून को सैमिनार, बुद्धिजिवी वर्ग तथा सामाजिक संस्थाए करेंगी प्रतिभागी प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना लागू ,गरीब व्यक्ति को भी आर्थिक लाभ मिलेगा -डीसी दीपेंद्र को हरियाणा कांग्रेस प्रधान बनवाने के लिए बड़ी ताकतें हुई लामबंद,कांग्रेस के आधा दर्जन बड़े नेता कर रहे सामूहिक प्रयासनगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारे

Haryana

लिफ्ट के बहाने बदमाशों ने हथियार के बल पर कोहंड के पास चालक के साथ मारपीट कर लूटी कार

October 01, 2018 06:56 PM
प्रवीण कौशिक

लिफ्ट के बहाने बदमाशों ने हथियार के बल पर कोहंड के पास चालक के साथ मारपीट कर लूटी कार

घरौंडा : प्रवीण कौशिक

वो कार से अखबार लेकर दिल्ली से अम्बाला के लिए चले थे की लिफ्ट के बहाने 4 लोग उसमे सवार हुए। और कोहंड के पास कार लूट कर फरार हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार आर्टिका गाड़ी में लिफ्ट के बहाने दिल्ली बाइपास से सवार हुए चार बदमाशों ने पिस्तौल व धारदार हथियारों के बल पर चालक के साथ मारपीट कर कार लूटकर फरार होने की सुचना है। बदमाश कार चालक का पर्स और मोबाइल भी छीनकर ले गए। कार चालक अखबार लेकर दिल्ली से अंबाला की तरफ जा रहा था। किसी तरह से कार चालक पुलिस थाने घरौंडा पहुंचा और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस कार चालक के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जहां से कुछ ही दूरी पर अखबारों के बंडल बरामद हुए।

खरड़ निवासी गुरनाम सिंह रविवार की अलसुबह दिल्ली से रोजगार समाचार पत्र के बंडलों की सप्लाई लेकर अंबाला की तरफ जा रहा था। दिल्ली बाइपास पर उससे चार युवकों ने लिफ्ट मांगी। गुरनाम ने चारों को गाड़ी में बैठा लिया और पानीपत आने के बाद चारों युवकों ने उसको अंबाला तक जाने की बात कही। जैसे ही गुरनाम गाड़ी लेकर कोहंड से आगे पहुंचा तो आगे की सीट पर बैठे एक युवक ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और पीछे बैठे युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी को साइड में लगवा लिया।

-जीटी रोड पर कुछ बदमाशों ने पिस्तौल व तेजधार हथियारों के बल पर कार चालक गुरनाम के साथ मारपीट की और उसके बंधक बनाया। पर्स व मोबाइल छीने और कार लेकर फरार हो गए। गुरनाम की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।-मनोज कुमार, थानाध्यक्ष, घरौंडा।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

लुप्त हुए "तरावड़ी गेट' और 'बाजारी गेट' कुछ हिस्सा बचने पर ऐतिहासिक करनाली गेट का होगा पुन: निर्माण

भाजपा को लोकसभा चुनावों में मिली भारी जीत को लेकर गांव गुमथला गढू में कार्यक्रम आयोजित

भाजपा नेता संदीप ओंकार ने बार्बर सम्मान समारोह का किया आयोजन संत शिरोमणी श्री सैन महाराज ने मानवता को त्याग अहिंसा व प्रेम का दिया संदेश

अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर किया गया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

नशा मुक्ति दिवस पर 26 जून को सैमिनार, बुद्धिजिवी वर्ग तथा सामाजिक संस्थाए करेंगी प्रतिभागी

प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना लागू ,गरीब व्यक्ति को भी आर्थिक लाभ मिलेगा -डीसी

नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान

पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहान

भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारे

नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ