Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Haryana

7 पुलिसकर्मियों सहित 18 पर केस दर्ज,छात्रा व उसकी मां से रेप

October 05, 2018 05:24 AM
राजकुमार अग्रवाल

 

 7 पुलिसकर्मियों सहित 18 पर केस दर्ज, छात्रा व उसकी मां से रेप
कैथल(राजकुमार अग्रवाल ): कलायत थाना क्षेत्र के गांव में एक छात्रा व उसकी मां से रेप का मामला सामने अाया है। पीड़ित छात्रा ने सात पुलिस कर्मियों व सरपंच-पूर्व सरपंच समेत 18 लोगों पर गैंग रेप, रेप में सहयोग करने, बंधक बनाने व पोक्सो एक्ट में केस दर्ज करवाया है। छात्रा का आरोप है कि एएसआई ने उसके व उसकी मां के साथ पिस्तौल की नोक पर दुष्कर्म किया जबकि बाकि अारोपियों ने उसका पूरा सहयोग किया।  
 
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का सरपंच, पूर्व सरपंच व अन्य लोग उसके पिता के साथ रंजिश रखते थे। जिन्होंने पुलिस के साथ मिलीभगत करके पिता के खिलाफ लड़की के अपहरण का केस दर्ज करवाया। जो लड़की के बयान पर कोर्ट में रद्द हो गया था। उसके बाद एक दिन अारोपी जबरन मां-बेटी को उठा कर ले गए और फिर पिता के खिलाफ झूठी शिकायत लिखवाई। उसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। इस मामले में नामजद आरोपियों में कलायत थाने के दो एएसआई, एक महिला एएसआई, हवलदार, कांस्टेबल व ईएएसआई शामिल हैं। 
 
एसपी कैथल आस्था मोदी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपों की गहनता के साथ जांच की जाएगी उसके बाद कार्रवाई होगी।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

श्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवाना

धड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ

किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयल

आरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद

बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका

भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल

कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा

मत्स्य पालन विभाग द्वारा जिला में वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी-प्रियंका सोनी

सिवानी में कबीर जयंती पर कार्यक्रम 23 को ।