Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
लुप्त हुए "तरावड़ी गेट' और 'बाजारी गेट' कुछ हिस्सा बचने पर ऐतिहासिक करनाली गेट का होगा पुन: निर्माणइंडिया टीम में तेज गेंदबाजी कर परचम लहराऐगा तरावड़ी का नवदीप सैणीनशा मुक्ति दिवस पर 26 जून को सैमिनार, बुद्धिजिवी वर्ग तथा सामाजिक संस्थाए करेंगी प्रतिभागी प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना लागू ,गरीब व्यक्ति को भी आर्थिक लाभ मिलेगा -डीसी दीपेंद्र को हरियाणा कांग्रेस प्रधान बनवाने के लिए बड़ी ताकतें हुई लामबंद,कांग्रेस के आधा दर्जन बड़े नेता कर रहे सामूहिक प्रयासनगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारे

Haryana

घरौंडा:निर्माण कार्य प्रगति पर है का बोर्ड निर्माण के साथ गड्ढे में है

October 05, 2018 10:42 PM
प्रवीण कौशिक

घरौंडा:निर्माण कार्य प्रगति पर है का बोर्ड निर्माण के साथ गड्ढे में है

 


सड़क किनारे लगाया गया ‘कार्य प्रगति पर है’ का साइन बोर्ड गड्ढे में गिरा
दिल्ली चुंगी पर ओवरब्रिज के नीचे एक साल से रुका है गंदे नाले का निर्माण
घरौंडा: प्रवीण कौशिक
नगरपालिका द्वारा काम तो शुरू करवा दिया जाता है मगर कई कार्य देखे गए है जो अधर में ही लटक जाते है। पार्क में फव्वारा, पार्क में शौचालय, लायब्रेरी का शुरू न होना, शहर में सीसीटीवी कैमरे लगना, गन्दे नाले से ठेकेदार का सफाई का काम बीच में छोड़ देना आदि अक्सर चर्चा में रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली चुंगी पर ओवरब्रिज के नीचे लगभग एक साल से गंदे नाले का निर्माण कार्य अधर में लटका पड़ा है। निर्माण स्थल पर पुल के दोनों ओर कई-कई फुट के गहरे व चौड़े गड्ढों से बड़े हादसे का अंदेशा है। नगरपालिका के अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हैं। इसके चलते स्थानीय लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।
आलम यह है कि नगरपालिका द्वारा लगाया गया ‘कार्य प्रगति पर है’ का साइन बोर्ड भी गड्ढे में पड़ा है। लोगों की यहां हमेशा आवाजाही रहती है, ऐसे में बिना साइन बोर्ड कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।
कभी-भी हो सकता है हादसा
वाहन चालक राज कुमार, हरीश कुमार, सनत शर्मा, नवीन कुमार, रिंकू शर्मा, सन्नी कश्यप, राजकुमार पंवार व अन्य का कहना है कि दिल्ली चुंगी पर करीब एक साल से नगरपालिका ने कार्य प्रगति पर है, का बोर्ड लगाया हुआ है, लेकिन कार्य तो यहां हो ही नहीं रहा है। दो बड़े-बड़े गड्ढे बनाकर छोड़ दिए गए हैं। इनकी गहराई इतनी है कि यदि कोई वाहन गलती से इसमें गिर जाए तो चालक का बचना मुश्किल है।
राहगीरों का कहना है कि काफी समय से ये गड्ढे भरे नही गये। शायद पालिका किसी बड़े हादसे की इंतजार में है।
हैरानगी है कि एक साल से ये कार्य अधूरा पड़ा है। और प्रशासन का ध्यान आज तक इस ओर क्यों नही गया । जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

---- दिल्ली चुंगी पर एक तरफ से नाले का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। दूसरी तरफ के निर्माण कार्य के लिए एस्टीमेट तैयार करके भेजा गया है। अप्रूवल मिलने के बाद जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा।
--नवीन कुमार, जेई, नगरपालिका घरौंडा।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

लुप्त हुए "तरावड़ी गेट' और 'बाजारी गेट' कुछ हिस्सा बचने पर ऐतिहासिक करनाली गेट का होगा पुन: निर्माण

भाजपा को लोकसभा चुनावों में मिली भारी जीत को लेकर गांव गुमथला गढू में कार्यक्रम आयोजित

भाजपा नेता संदीप ओंकार ने बार्बर सम्मान समारोह का किया आयोजन संत शिरोमणी श्री सैन महाराज ने मानवता को त्याग अहिंसा व प्रेम का दिया संदेश

अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर किया गया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

नशा मुक्ति दिवस पर 26 जून को सैमिनार, बुद्धिजिवी वर्ग तथा सामाजिक संस्थाए करेंगी प्रतिभागी

प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना लागू ,गरीब व्यक्ति को भी आर्थिक लाभ मिलेगा -डीसी

नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान

पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहान

भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारे

नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ