Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Haryana

नीमा ईकाई के नवनियुक्त प्रधान ने सीएमओ से की मुलाकात, बेहतर कार्य करने का दिया आश्वासन

October 06, 2018 06:09 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

नीमा ईकाई के नवनियुक्त प्रधान ने सीएमओ से की मुलाकात, बेहतर कार्य करने का दिया आश्वासन


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

नीमा ईकाई के प्रधान ने सीएमओ से मुलाकात कर कार्यकारिणी के बारे में करवाया अवगत। शुक्रवार को नवगठित नीमा कार्यकारिणी के प्रधान डॉ. धमेंद्र धनखड़ ने सीएमओ से मुलाकात कर कार्यकारिणी के नए सदस्यों के बारे में अवगत करवाया। आपको बता दें कि गत 24 सितंबर को नीमा ईकाई की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें डॉ. धमेंद्र धनखड़ को सर्वसहमति से प्रधान चुना गया था।

इस अवसर पर सीएमओ से मुलाकात कर धनखड़ ने कहा कि वह ईकाई के साथ मिलकर हर संभव मरीजों व गरीब लोगों की मदद के लिए प्रयासरत रहेंगे तथा अपना कार्य पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ करेंगे। उन्होंने कहा कि ईकाई सरकार द्वारा समाज हित में चलाई जा रही विभिन्न मुहिमों को आमजन तक पहुंचाने का कार्य करेगी व लोगों को स्वास्थ्य के प्रति समय-समय पर विभिन्न शिविर आयोजित कर लाभ पहुंचाएंगे व जागरूक करेंगे।

इस मौके पर सीएमओ इंद्रजीत धनखड़ ने कहा कि हमारे समाज में डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है क्योंकि वहीं एक ऐसा शख्स है, जो किसी को मौत के मुंह में जाने से बचा सकता है। तिल-तिल मरते किसी इंसान को जिंदगी दे सकता है और खोई हुई उम्मीदों को जीता-जागता उत्साह दे सकता है। इसलिए प्रत्येक डॉक्टर को अपना कत्र्तव्य बखुबी व बिना भेदभाव किए ईमानदारी के साथ निभाना चाहिए।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

श्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवाना

धड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ

किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयल

आरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद

बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका

भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल

कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा

मत्स्य पालन विभाग द्वारा जिला में वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी-प्रियंका सोनी

सिवानी में कबीर जयंती पर कार्यक्रम 23 को ।