Thursday, May 23, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला 134ए के तहत गरीब बच्चों को पढ़ाने की एवज में स्कूलों को मिले 36 करोड़

Fashion/Life Style

सुहागनों को करवा बांटकर मनाया करवा चौथ का व्रत

October 26, 2018 06:09 PM
संजय गर्ग

सुहागनों को करवा बांटकर मनाया करवा चौथ का व्रत
वीआईपी कालोनी की महिलाओं ने जमकर किया पंजाबी गानों पर डांस
लाडवा, 26 अक्तूबर(संजय गर्ग): लाडवा की वीआईपी कालोनी की महिलाओं द्वारा शुक्रवार को लाडवा-पिपली मार्ग पर स्थित एक निजी होटल में करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया। जिसको लेकर महिलाएं अपने-अपने घरों से सुंदर-सुंदर श्रृगांर व सुंदर सुंदर पोशाक पहनकर पहुंची।
कालोनी की महिला बबीता खुराना ने कहा कि महिलाएं करवा चौथ के दिन सुबह दिन निकलने से पहले सगाई खाकर पूरा दिन अन जल त्याग कर अपने पति की लंबी उम्र के लिए दुआ करती हैं और उनके लिए व्रत रखती हैं। उन्होंने कहा कि सांय के समय महिलाओं के साथ बैठकर कथा एक दूसरे को सुनाकर करवा चौथ के पर्व के महत्व के बारे में बताया जाता है। उन्होंने कहा कि जिन नई दुल्हनों का पहला करवा चौथ का व्रत होता है उन महिलाओं को इस व्रत का बेसबरी से इंतजार रहता है। उन्होंने कहा कि रात को चांद निकलने के बाद चांद को अरग देने के बाद वह अपने पति के साथ मिलकर अपना व्रत खोलती है। वहीं होटल परिसर में महिलाओं ने सुंदर डांस किया भंगड़ा डाला पंजाबी गानों पर गिद्दा किया। वहीं अनेक प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया और विजेताओं महिलाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर अन्नु गर्ग, मधु गर्ग, सुनीता अरोड़ा, आशा खुराना, पलक चोपड़ा, नीरू, वीणा, मधु कवात्रा, छवि, संतोष, नीशा सहित अनेक महिलाएं उपस्थित थी।

Have something to say? Post your comment