Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Crime

हरियाणा में बेखौफ लुटेरे एटीएम मशीन ही तोशाम में उखाड़ कर ले गए ,करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश था

November 08, 2018 05:08 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री

विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)। बेखौफ बदमाश बीती रात तोशाम में एक एटीएम मशीन को उखाडक़र साथ ले गए। एटीएम मशीन में करीबन साढ़े 17 लाख रुपये का कैश बताया जा रहा है। पहले बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को तोडऩे का कार्य किया। तत्पश्चात पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल एटीएम मशीन को बांधकर उखाड़ लिया गया। बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया गया। घटना रात को करीब दो बजे की है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है।

(SUBHEAD)

(MOREPIC1)

एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग की है। मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं है। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ही साथ ले गए।
बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घूसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे का प्रयास किया गया। पहले हाथ से कैमरा तोडऩे का प्रयास किया गया। फिर लोहे की रॉड मारी गई। इस दौरान बदमाश ने दूसरे हाथ से अपनी आंखें भी छुपाने का काम किया। अब 5-6 अन्य युवक भी साथ थे। सभी के मुंह पर कपड़ा था। एक कैमरा तोड़ भी दिया गया लेकिन दूसरे कैमरे का शीशा ही टूटा। बदमाश दोनों कैमरों को टूटा मानकर कार्रवाई में जुट गए। बंसीलाल चौक की तरफ से आई पिकअप गाड़ी आगे लगा दी गई। गाड़ी से बेल निकाली गई। बेल ओ एक तरफ से गाडी के साथ और दूसरी तरफ से एटीएम मशीन के साथ बांध दिया गया। इस तरह से एटीएम मशीन उखाड़ ली गई और गाड़ी में डालकर बदमाश बंसीलाल चौक की ओर ही निकल गए।
मात्र 6 मिनट में घटना को दिया अंजाम----
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में ही घटना को अंजाम दे दिया गया। रात को दो बजकर चार मिनट पर बदमाश आए और एटीएम मशीन को बेल से बांधकर उखाड़ लिया गया। इस दौरान करीबन मशीन का सायरन भी बजा जो एक मिनट बाद ही बंद हो गया। दो बजकर दस मिनट पर बदमाश मशीन को गाड़ी में डालकर फरार हो गए।
एजीएस कंपनी के फिल्ड ऑफिसर प्रदीप सूरी ने बताया कि यह मशीन कंपनी द्वारा लगाई गई थी। घटना के समय मशीन में 17 लाख 62 हजार 7 सौ रूपये थे। घटना की पुलिस में शिकायत दे दी गई है।
इस संबंध में थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि घटना की जांच जारी है। एटीएम मशीन में नकदी के मामले में शिकायत मिलने के बाद ही कहा जा सकता है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी