Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

Haryana

तोशाम एटीएम मशीन ले जाने वालो का नहीं लगा सुराक ,पुलिस के हाथ खाली

November 09, 2018 04:34 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री
तोशाम एटीएम मशीन ले जाने वालो का नहीं लगा सुराक , पुलिस के हाथ खाली 
विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)। बेखौफ बदमाश द्वारा बुधवार-वीरवार की रात्रि को तोशाम में एक एटीएम मशीन को उखाडक़र साथ ले जाने के मामले में पुलिस सरगर्मी से तलाश में लगी हुई है। पुलिस की तीन टीम एटीएम मशीन को उखाडकर ले जाने वाले बदमाशों को ले जाने की तलाश के बनाई गई हैं। वहीं कंपनी अभी नई मशीन लगाने के मूड में नहीं है। 
बुधवार-वीरवार की रात्रि पिकअप से बेल बंधी हुई लोहे की बेल से एटीएम मशीन को अज्ञात युवक उखाड़ ले गए थे। बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में रखकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मात्र 6 मिनट में पूरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया था । एटीएम लूट की यह सनसनीखेज वारदात तोशाम के मुख्य बाजार मार्ग में हुई थी। मुख्य चौक से अस्पताल मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ था। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं था। बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाया और एटीएम मशीन उखाड़ कर ही साथ ले गए थे। बदमाश बेहद शातिर थे, सबसे पहले मशीन के कैबिन में घूसने वाले पीली शर्ट पहने हुए बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। शुरूआत में यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडऩे का प्रयास किया था। पहले हाथ से कैमरा तोडऩे का प्रयास किया था लेकिन फिर लोहे की रॉड मारी गई थी।  इस तरह से एटीएम मशीन उखाड़ ली गई थीऔर गाड़ी में डालकर बदमाश बंसीलाल चौक की ओर ही निकल थे। इसी मामले में पुलिस की तीन टीम गठित की गई है तीनों पुलिस टीम छापे मारी कर रही हैं।
 इस बारे में थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि तीनों टीम लगी हुई हैं। छापे मारी की जा रही है।
 इस बारे में एजीएस प्रदीप सूरी ने बताया की कंपनी अभी उसी मामले की जांच करवा रही है। उसके समाधान के बाद ही नई मशीन लगाने के बारे में सोचा जाएगा।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिका

जेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणा

राहूल गांधी के जन्म दिन पर प्रदेश सचिव हरमन द्वारा गरीब बच्चों में बांटी कापियां व फल वितरित

भाजपा नेता सचिन मितल ने ग्रामीणों से मुलाकात कर जनहित योजनाओं की दी जानकारी कहा भाजपा की मजबूती ही प्रदेश की है खुशहाली

पूर्व वितमंत्री हरमोहिन्द्र च_ा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राहूल गांधी का मनाया जन्मदिन

शपथ पत्र तसदीक के लिए दूसरे दिन भी तहसील परिसर में लगी भारी भीड़

भारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल्

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।

श्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवाना

धड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ