Sunday, August 18, 2019
 
BREAKING NEWS
इनैलो को मिल रहा है छत्तीस बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन : सपना बडशामीशहीद की पत्नी संग जोड़ा भाई-बहन का नाता 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली में लाडवा हल्के से जांएगें हजारों कार्यकत्र्ता : मेवा ङ्क्षसह बाबैन में ऐतिहासिक होगा जन आर्शीवाद यात्रा का स्वागत : रीना देवीखिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम व बेटियों के लिए कॉलेज बनवाना होगा प्राथमिकता : गर्गफंस गए भूपेंद्र हुड्डा,कांग्रेस छोड़ने के अलावा नहीं बचा कोई विकल्परॉकी मित्तल ने ग्योंग गांव में शिक्षा एवं खेल क्षेत्रों के विद्यार्थियों को सम्मानित कियाट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्जपंजाबी वर्ग की जनसँख्या के अनुसार राजनैतिक पार्टी दे टिकटें: अशोक मेहता। वीर सम्मान मंच कैथल के द्वारा अटारी बॉर्डर पर मनाया गया रक्षाबंधन उत्सव:-

Sports

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

November 15, 2018 06:43 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

वर्षों की मेहनत के बाद ही जाकर मिलता है कोई पदक : तनिष्क

कैथल, 15 नवम्बर (कृष्ण प्रजापति) : विश्व स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सिल्वर पदक प्राप्त कर गांव फतेहपुर के तनिष्क वालिया का आज पूंडरी में पहुंचने पर खेल प्रेमियों व फतेहपुर-पूंडरी के ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। तनिष्क को लाने के लिए फतेहपुर-पूंडरी से अनेेक खेल प्रेमी व युवा 2 किलोमीटर दूर करनाल मार्ग पर स्थित डी.ए.वी. स्कूल के नजदीक पहुंचे हुए थे और वहां से उन्हें खुली कार में बैठाकर पूंडरी तक मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ लाए। पूंडरी पहुंचने पर सबसे पहले तनिष्क ने गिरधर अहलुवालिया चौक पर पहुंच कर शहीद गिरधर अहलुवालिया को नमन किया और पुष्पाजंलि अर्पित की। मार्कीट कमेटी के पूर्व सचिव व प्रसिद्व समाजसेवी धर्मपाल गोलन, कांग्रेस नेता प्रदीप वालिया फतेहुपर व पूर्व सरपंच लाजपत राय वालिया के पुत्र लक्की वालिया फतेहपुर, सरपँच प्रतिनिधि गौरव वालिया, योगेश उप्पल आदि ने कहा कि एक सामान्य परिवार से उठकर के तनिष्क वालिया ने अपनी मेहनत लगन के बल पर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव, प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। तनिष्क ने ग्रामीणों व खेल प्रेमियों का आभार व्यक्त करते नवयुवकों को संदेश देते हुए कहा कि पदक कोई भी चाहे गोल्ड हो या कांस्य एक दिन में नहीं जीते जाते वर्षों की मेहनत के बाद ही जाकर कोई पदक मिलता है। उन्होंने अपने संदेश में देश के प्रत्येक युवा को मेहनत करने को कहा। इस मौके पर नरेंद्र गोलन, हरिश वालिया, विशाल वालिया, ज्ञानचंद वर्मा, राजकुमार गर्ग, व्यापार मंडल के अध्यक्ष योगेश उप्पल सहित अन्य मौजूद रहे।

बॉक्स--सैल्फी खिंचवाने की लगी रही होड़

मौजूद युवाओं में खिलाड़ी तनिष्क वालिया के साथ सैल्फी खिचवाने कि होड़ लगी रही और तनिष्क ने किसी भी युवा को मायूस नहीं किया और हर युवक के साथ हंसकर सैल्फी खिंचवाई। सैल्फी लेने के पश्चात अधिकतर युवाओं ने इस सैल्फी को फेसबुक पर अपलोड भी साथ की साथ कर लिया।

बॉक्स--"आज मेरे बेटे पर मुझे गर्व है"

सिल्वर मैडल विजेता तनिष्क वालिया के पिता राकेश वालिया ने कहा कि उन्हें अपने पुत्र की उपल्बिध पर बहुत गर्व है, उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि उनका बेटा एक दिन अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव का नाम रोशन करेगा। तनिष्क की मेहनत, लगन व परिश्रम के कारण ही यह सब कुछ संभव हो पाया है, उन्होंने तो केवल तनिष्क का हर स्तर पर सहयोग ही किया है। इस मौके पर उनके साथ तनिष्क के ताऊ जयपाल वालिया, भाई अश्विनी वालिया, हैप्पी वालिया, राकेश वालिया पापा, सरोज वालिया मम्मी, चांदो देवी दादी, विमल वालिया, मनीष वालिया, अमित वालिया, पुष्पा वालिया, अनु वालिया, रितु वालिया, हर्षिता वालिया भतीजी, शुभम वालिया, प्रदीप भुक्कल, प्रवीण भुक्कल, संदीप भुक्कल व बॉबी वालिया आदि मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Sports

दिव्यांग रमेश क्रिकेट से जुड़ा अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी है जो अगस्त में भारत की तरफ से वल्र्ड कप खेलने जा रहा है

इंडिया टीम में तेज गेंदबाजी कर परचम लहराऐगा तरावड़ी का नवदीप सैणी

आइडल आइकॉन बन चुके हैं कबड्डी खिलाड़ी फौजी अमरजीत गुहणा

हॉकी के मैदान में पिता ग्राऊंड मेन, वहीं खेल बेटी ने जीते 10 लाख

आमिर सोहेल को मंत्री विपुल गोयल व रहीश खान करेंगे सम्मानित

दूध बेचकर बनी नैशनल खिलाड़ी, संघर्षों की कहानी आशा सैनी की जुबानी

बबीता फौगाट ने चुना अपना जीवन साथी, ट्वीटर पर दी जानकारी

बबीता फौगाट की तबीयत बिगड़ी

कब्बडी की पुणे प्रारइड टीम के कप्तान अमरजीत फौजी ने किया शानदार खेल का प्रदर्शन, लगातार पांच मैचों में हासिल की विजयश्री

अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेल में सरस्वती स्कूल पबनावा के विद्यार्थी चेतन का हुआ चयन