Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

National

आतंकवाद पर अंकुश लगाने में विफल रही भाजपा : शिल्पी गर्ग

December 07, 2018 05:03 PM
सुरेश अरोड़ा बाबैन,

आतंकवाद पर अंकुश लगाने में विफल रही भाजपा : शिल्पी गर्ग
------------------------

जनसंपर्क अभियान चलाकर किया कांग्रेस की नीतियों का प्रचार
बाबैन, 7 दिसम्बर (सुुुुरेश अरोड़ा) : शुक्रवार को युवा कांग्रेस नेता संदीप गर्ग व उनकी पत्नी शिल्पी गर्ग ने बाबैन के अनेकों गांवों व वार्डों में जनसंपर्क अभियान चलाकर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान गर्ग ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को तरक्की के रास्ते पर लेजा सकती है और जनता का उत्थान कर सकती है। उन्होंने कहा कि झूठे वायदे व दिखावटी देशभक्ति का ढोंग करके देश व प्रदेश में भाजपा ने सत्ता प्राप्त की लेकिन आज चार साल बीत जाने के बावजूद भी एक भी वायदा पूरा नहीं किया। गर्ग ने कहा कि भाजपा की गल्त नीतियों के कारण आज प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची है जिससे समाज का हर वर्ग दुखी है। गर्ग ने कहा कि भाजपा की इस सरकार ने देश के उद्योग को ठप करने का काम किया है और दुकानदारों, व्यापारियों को जीएसटी व नोटबंधी के कोल्हू में पीसा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि नोटबंधी से कितना काला धन बैंकों के पास आया है। लेकिन इस नोटबंधी के कारण अपने ही पैसे के लिए लोगों को जाने गंवानी पड़ी। गर्ग ने कहा कि अब समय आ गया है कि स ाी को मिलकर इस सरकार को उखाड़ फैंकना चाहिए। शिल्पी गर्ग ने कहा कि इस बहरूपिया सरकार के कारण बेटियों की सुरक्षा खत्म हो चुकी है और शिक्षण संस्थानों व धार्मिक जगह पर बेटियों से दूराचार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूराचार की शिकार हुई बेटियों को इंसाफ के लिए भटकना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि 56 इंच के सीने का दावा करने वाला प्रधानमंत्री के राज में आए दिन सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं और पाकिस्तान को कोई जवाब नहीं दिया जा रहा। शिल्पी ने कहा कि यह सरकार आंतकवाद पर अंकुश लगाने में बिल्कुल विफल रही है। इस अवसर पर पूजा, अमन, ममता, पूनम सेठी, ईश्वर बंसल, राकेश वाल्मीकि, राजेन्द्र, प्रदीप गजलाना, मोहिन्द्र सिंह, विक्रमजीत सिंह सहित बड़ी सं या में कांग्रेस कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in National

लाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्ग

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने यह ठाना है कि अपनी विधानसभा के प्रत्येक नगरिक को हरिद्वार की तीर्थ यात्रा पर ले जाना है।

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने योग करने वाले छात्राओं को सम्मानित किया।

पृथला विधानसभा की जनसेवा करना मेरा एक मात्र उद्देश्य :-बसपा नेता सुरेन्द्र वशिष्ठ

सेक्टर 16 स्थित दिगम्बर जैन मन्दिर में नैतिक शिक्षण शिविर का समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया

मुख्यमंत्री खट्टर व राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से पृथला विधानसभा में सबसे ज्यादा विकास हुआ:-विधायक टेकचंद शर्मा।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को पत्र लिखकर अमितशाह ने भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए धन्यावाद किया।

विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहे कांग्रेस कार्यकर्ता: निर्मल सिंह