Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

National

किसान दिवस पर चैयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं वित् मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की अगुवाई में एक विशाल जनसभा की।

December 23, 2018 04:16 PM
योगेश गर्ग

पृथला:- (योगेश गर्ग) मोहना गाँव में आज किसान दिवस पर सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार ) ने एक विशाल जनसभा का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और वित् मंत्री कैप्टन अभिमन्यु थे।  केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर में मंच के माध्यम से कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए की कांग्रेस सरकार में महंगाई चर्म सीमा पर थी जबकि भाजपा सरकार आने से महंगाई पर अंकुश लगा है। उन्होंने बताया कि 6500 गाव में से आज 2600 गाँव को 24 घंटे बिजली मिल रही है।भाजपा सरकार ने 33% फसल खराब होने पर ही किसानों को मुआबजा मिलता है जबकि कांग्रेस सरकार में ये दर 50% थी। किसानों को फसल का समर्थन मूल्य उनकी लागत से डेढ़ गुना मिल रहा है। कैप्टन अभिमन्यु ने भी हरियाणा में भाजपा सरकार की उपलब्धी गिनवाईं । उन्होंने कहा हरियाणा में भाजपा सरकार ने बहुत कार्य किए है और निरंतर विकास कार्य करती रहेगी।

 

इस रैली में समस्त पृथलावासी गए। मोहना गाँव की सरदारी ने कैप्टन अभिमन्यु और केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया। फतेहपुर बिल्लोच से आई हुई सरदारी जिसमे पूर्व सरपंच राकेश अग्रवाल , मामचंद बाबु जी, उदयसिंह चौधरी, रघुबीर चौधरी, संजय गर्ग, सौरव गर्ग, नंदकुमार अग्रवाल और विशाल गर्ग ने कैप्टन अभिमन्यु और केंद्रीय मंत्री का पगड़ी पहनाकर और शाल भेट कर स्वागत किया।

चैयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में भूपेश राव बहबलपुर और संदीप शर्मा पनहेड़ा ने अपना विशेष सहयोग दिया। मोहना गाव से पप्पू सरपंच , वीरपाल धारीवाल जवा , अवतार सारंग साहुपुरा, गंगाराम नंबरदार ककड़ीपुर, पहलाद गुरूजी पनहेड़ा, रिछपाल सैनी  और फतेहपुर की सरदारी का भी विशेष सहयोग रहा।

Have something to say? Post your comment

More in National

मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्त

उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल ने बसों को हरी झंडी दिखा कर हरिद्वार के लिए रवाना किया।

करनाल में सेब का बगीचा देखकर हैरान :-उद्योग मंत्री विपुल गोयल

सीमा त्रिखा ने पोलियो ड्राप पिलाकर पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभ।

भगवान जगन्नाथ जी के मंदिर में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फीता काट कर नए लिफ्ट का शुभारंभ किया,।

प्रयास-एक कोशिश सामाजिक संगठन द्वारा अनाज मंडी में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने टेका पहाड़ी माता के दरबार में मत्था : देश व प्रदेश में सुख-समृद्धि की मांगी मन्न

बहुचर्चित सुर्खियों में रहे पृथला नेता सुरेन्द्र वशिष्ट ने बसपा का दामन थामा।

दर्जन भर अज्ञात हमलावरों ने की जजपा नेता अरविंद भारद्वाज के ऑफिस पर तोड़ -फोड़।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल एवं कृषि मंत्री धनकर NBT के हरियाणा राइज़िंग कार्यक्रम में पहुंचे ।