Thursday, June 27, 2019
 
BREAKING NEWS
सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंहतहसीलदार पर करोड़ों का प्लॉट 28 लाख में बेचने का आरोप, निगमायुक्त अनीता यादव ने एफआइआर दर्ज करने के लिए भेजा पत्र मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है कैलाश विजयवर्गीय के बदमाश विधायक बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारबंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांगरोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौतइनेलो के एकमात्र राज्यसभा सदस्य कश्यप ने भी थामा भाजपा का दामनएसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्तकांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकते हैं पूर्व मंत्री एसी चौधरी ?आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

Business

व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है:सुशील गुप्ता

December 23, 2018 05:58 PM
प्रवीण कौशिक

व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है:सुशील गुप्ता
अरविंद केजरीवाल की स्कूल हॉस्पिटल रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए घरौंड़ा मंडी व्यापारियों ने लिया संकल्प।*
घरौंडा, प्रवीण कौशिक
आम आदमी पार्टी घरौंड़ा ने नई अनाज मंडी, घरौंड़ा में व्यापारियों के लिए कार्यक्रम का आयोजन घरौंड़ा विधानसभा प्रभारी गौरव गोयल की अध्यक्षता में किया । जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की।

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि कैसे भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज पूरे देश मे व्यापारियों के कारोबार खत्म होते जा रहे है। क्यों प्रधानमंत्री मोदी आज नोटबन्दी हो या जीएसटी इन पर वोट नही मांगते है।
सुशील गुप्ता ने बताया कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली में शहीद के परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि व किसान को फसल खराब होने पर ₹50000 हेक्टेयर का मुआवजा देकर जय जवान जय किसान के नारे को साकार कर रही है।
अलका लांबा से मांगे गए इस्तीफे के बारे उन्होंने पत्रकारों के जवाब में कहा कि किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव पारित नही हुआ। राजीव गांधी ने देश को नई टेक्नोलॉजी से रूबरू कराया।आम आदमी पार्टी कभी किसी के बारे गलत बयानबाजी नही करती। सबका सम्मान करती है। भारत रत्न वापस लेने की बात नही हुई।बल्कि देश को राजीव गांधी ने नई दिशा दी।
गुप्ता ने कहा कि पार्टी हरियाणा में सभी 10 लोकसभा व् 90 विधानसभा पर चुनाव लड़कर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।
30 दिसम्बर की करनाल रैली में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान व्यापारी वर्ग से किया।

करनाल लोकसभा अध्यक्ष बीके कौशिक ने केजरीवाल सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं के बारे में बताया की कैसे दिल्लीवासी 40 सुविधाए घर बैठे पा रहे है, और ऐसी सुविधा देश मे नही विदेश में पहली बार लाई गई है।

करनाल व्यापार जिला अध्यक्ष रणबीर आर्य ने बताया कि आज पूरे देश का व्यापारी भाजपा सरकार से त्रस्त है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार किसानों के लिए नई योजना लाने जा रही है जिसमे किसान के खेत मे सोलर प्लांट होगा और 1 लाख रुपए प्रति एकड़ का किराया किसान को मिलेगा साथ ही बिजली भी मुफ्त मिलेगी।

घरौंड़ा विधानसभा प्रभारी गौरव गोयल ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी भी आम जन की भलाई में विश्वास रखते हुए दिल्ली मे जनता के हित के लिए बिजली, पानी, स्वास्थ्य व शिक्षा पर काम कर रहे है। मोदी सरकार ने 15 लाख रुपए का वादा किया था लेकिन केजरीवाल सरकार दिल्ली वासियों के हर साल लाखों रुपए बचा रहे है और शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी का जो मॉडल दिल्ली में बनाया गया है उसी तरह का मॉडल हरियाणा में भी बनाया जाएगा।
पाल समाज के युवा नेता गोविन्द पाल ने आज सांसद के समक्ष पार्टी ज्वाइन की।
कार्यक्रम में संदीप ( आप सचिव), प्रशांत कौशिक (आप जॉन अध्यक्ष), रवि गोयल (आप जॉन अध्यक्ष), संजय गोयल (आप हल्का उपाध्यक्ष), वैभव जैन (आप हल्का उपाध्यक्ष), नरेश गर्ग, जगत सिंह, रजनीकांत, राधेश्याम गोयल, जय पाल गोयल, संजय गोयल, संजीव व व्यापारी मोजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

72 घंटे में पैमेंट के दावे, लेकिन 40 दिन बाद भी आढ़तियों के 7 करोड़ रुपए बकाया

फॉम फैक्ट्ररी में लगी आग

विपुल गोयल को फोन पर दी जीएसटी फर्जीवाड़े की जानकारी,मामले में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स आगे आया

कुंडली में जूते बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

19 फर्जी कंपनियां बनाकर जीएसटी में फर्जीवाड़ा दो हजार करोड़ तक पहुंचा

प्रदेशों के उद्योग मत्रियों की दिल्ली में बैठक। , विपुल गोयल ने हरियाणा का प्रिनिधित्व किया

कैथल के आढ़ती लाइसेंस रिन्यू भी करवायेंगे और आगे के लिये अभी कोर्ट में भी जायेंगे-प्रधान

व्यापारियों के लिए बड़ी खबर... सरकार कराएगी सामूहिक बीमा, कल्याण कोष भी बनेगा

आप व्यापार संगठन लोक सभा फरीदाबाद, लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभाओं में व्यापारियों की बैठक आयोजित करेगा

राईस मिलर्स पर लगाया नाजायज होल्डिंग चार्ज वापिस ले विभाग : नरेश बंसल