Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
बेरोजगारों को बड़़ी राहत, अब नहीं देना होगा घर में सरकारी नौकरी न होने का सत्‍य‍ापित शपथपत्रमोटर साईकल डीजीपी के नाम तो चालान फरीदाबाद के पते पर भेजाअमेठीः जनहित की समास्याओं को लेकर किसान यूनियन ने लगाई चौपाल, कहा मजबूर होकर करना पड़ेगा आन्दोलनसरकारी नौकरी पाने के लिए अतिरिक्त 5 अंक पाने के लिए जुटे बेरोजगार जिले का लोकसंपर्क विभाग जुटा है सरकार की नीतियों को आम आदमी तक पहुँचाने में नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।

Crime

रादौर -हत्या कर गांव के बाहर फेंका युवक का शव

December 24, 2018 05:29 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

रादौर -हत्या कर गांव के बाहर फेंका युवक का शव
गले पर मिले नाखून के निशान, जांच में जुटी पुलिस
रादौर, 24 दिसंबर (रविन्द्र सैनी): गांव घेसपुर के एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के जलघर के पास मिला। युवक का शव मिलने से गांव में हडकंप मच गया। युवक की गर्दन पर नाखून के निशान है। जिस पर परिजनो ने युवक की हत्या किए जाने की बात कही है। लेकिन फिलहाल परिजनो ने किसी पर शक नहीं जताया है। मामले की सूचना मिलने पर डी.एस.पी अजय राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तब सीन ऑफ क्राईम की टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने मौके से तथ्यो को जुटाया और मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

(MOREPIC1) 
गांव घेसपुर निवासी संदीप कुमार उर्फ सरदार (24) रविवार की शाम करीब 6 बजे घर से निकला था लेकिन उसके बाद वह लौटकर वापिस नहीं आया। परिजनो ने संदीप की तलाश की लेकिन कही कोई सूचना नहीं मिल सकी। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे गांव की ही एक महिला ने संदीप का शव गांव के जलघर के पास पड़ा देखा तो मामले की सूचना संदीप के परिजनो को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम व सीन ऑफ क्राईम की टीम ने पाया कि युवक के गले पर नाखून के निशान है। वहीं पेट पर भी गीली मिट्टी लगी हुई थी। जिसके आधार पर परिजनो ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। मृतक युवक के पिता सोरण सिंह का कहना है कि वह रात से ही संदीप की तलाश कर रहे थे। लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह के समय भी उन्होनें गांव व आसपास संदीप की तलाश की लेकिन उन्हें संदीप का कहीं कोई पता नहीं चला। जिस जगह संदीप का शव मिला है सुबह के समय वह यहां से भी गुजरे थे तब संदीप का शव यहां पर नहीं था। लेकिन बाद में शव वहां पर मिला है। किसी ने उनके बेटे संदीप को मारकर यहां पर शव को गिराया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी अजय राणा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है जिसके बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। ग्रामीणो से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी