Thursday, June 27, 2019
 
BREAKING NEWS
सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंहतहसीलदार पर करोड़ों का प्लॉट 28 लाख में बेचने का आरोप, निगमायुक्त अनीता यादव ने एफआइआर दर्ज करने के लिए भेजा पत्र मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है कैलाश विजयवर्गीय के बदमाश विधायक बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारबंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांगरोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौतइनेलो के एकमात्र राज्यसभा सदस्य कश्यप ने भी थामा भाजपा का दामनएसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्तकांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकते हैं पूर्व मंत्री एसी चौधरी ?आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

Haryana

क्षेत्र में छुपी प्रतिभाओं को निखारने के लिए एकेडमी है प्रयासरत: राठौड़

December 25, 2018 07:56 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

हनुमान एकेडमी सतनाली के खिलाड़ी सचिन का हरियाणा कबड्डी टीम में चयन
क्षेत्र में छुपी प्रतिभाओं को निखारने के लिए एकेडमी है प्रयासरत: राठौड़

 


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)। पानीपत स्थित स्टेडियम में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए आयोजित ट्रायल प्रतियोगिता में कस्बा स्थित हनुमान कबड्डी के खिलाडिय़ों ने बढ़-चढक़र अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। गत 20 दिसंबर को पानीपत स्थित बुडशाम इनडोर स्टेडियम में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2019 के लिए ट्रायल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें कस्बा स्थित हनुमान एकेडमी के खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दम-खम दिखाया तथा एकेडमी के खिलाड़ी सचिन कुमार पुत्र राजेश कुमार का हरियाणा कबड्डी टीम में चयन हो गया। इस अवसर पर एकेडमी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया तथा सचिन कुमार सहित सभी खिलाडिय़ों को सम्मान दिया गया।



इस अवसर पर हनुमान एकेडमी के संचालक देवेंद्र राठौड़ ने खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हुए कहा कि खेलों से शरीर तो स्वस्थ रहता ही है, साथ ही हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है तथा जीवन में आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा मिलती है। खेलों से भविष्य का निर्माण होता है तथा आगे चलकर जीवन में सहायक सिद्ध होते हैं। खेलों को मतलब हार या जीत नहीं है बल्कि खेल भाईचारे व राष्ट्रीय एकता को बढ़वा भी देते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में क्षेत्र से अनेकों खेल प्रतिभाएं उभकर आई हैं, जिन्होंने अपने क्षेत्र का नाम राज्य या राष्ट्रीयस्तर पर ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी रोशन किया है। जो हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि हमारी एकेडमी भी क्षेत्र में छुपी प्रतिभाओं को प्रोत्साहित कर आगे बढऩे में सहायता कर रही है। इस अवसर पर एकेडमी कोच सहित अनेकों व्यक्ति तथा खिलाड़ी मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंह

मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है

रोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौत

एसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्त

24 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी ना होने से गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

लाजपत राय सिंगला को उपायुक्त प्रियंका सोनी ने सम्मानित किया

धार्मिक संस्थाओं से पुलिस प्रशासन की अपील ,नशे को खत्म करने में सहयोग करें

1500 रूपये लेकर MLA के फर्जी लैटर पैड पर आधार कार्ड बनाने वाले 6 गिरफ्तार

तरावड़ी प्रशासन नही गंभीर, समाजसेवियों के भरोसे गौ-रक्षा

जरूरत के हिसाब से पानी का करें प्रयोग : सूर्या सैनी