Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
सरकारी नौकरी पाने के लिए अतिरिक्त 5 अंक पाने के लिए जुटे बेरोजगार जिले का लोकसंपर्क विभाग जुटा है सरकार की नीतियों को आम आदमी तक पहुँचाने में नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैं

Crime

रादौर में 5 दिनो में सुलझ गई घेसपुर में हुई युवक की हत्या की गुत्थी

December 29, 2018 05:06 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
रादौर में 5 दिनो में सुलझ गई घेसपुर में हुई युवक की हत्या की गुत्थी 
पत्नी के साथ नाजायज संबंधो से परेशान होकर की गई थी संदीप की हत्या, रिश्ते में भांजा लगने वाले युवक ने दिया घटना को अंजाम
हत्या के बाद पूरी रात नहीं सोया था हत्यारा मनोज
रादौर, 29 दिसंबर (रविन्द्र सैनी): रादौर के गांव घेसपुर में पांच दिनो पहले हुई युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक का हत्यारा गांव में ही पड़ोस में रहने वाला युवक है, जो रिश्ते में मृतक युवक का भांजा लगता है। जिसने अपनी पत्नी के साथ रिश्ते में मामा लगने वाले मृतक युवक संदीप के साथ नाजायज संबंधो से परेशान होकर यह कदम उठाया। युवक की हत्या को अंजाम चाचा भतीजे ने मिलकर दिया और सुबह शव को गांव के बाहर फेंक दिया। सुबह जब ग्रामीणो ने संदीप के शव को गांव के पास पड़ा देखा तो किसी को हत्यारे मनोज पर शक न हो वह भी ग्रामीणो के साथ मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने 5 दिनों में ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली और आरोपी चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उनका रिमांड मांगा जाएगा। 
शनिवार को प्रैस कांफ्रेस कर मामले जानकारी देते हुए डी.एस.पी अजय राणा व थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि हत्या के बाद उन्हें मुखबरी मिली थी कि संदीप का गांव के ही युवक मनोज के साथ एक दो बार झगड़ा हो चुका था। झगड़े का कारण मनोज की पत्नी के मृतक संदीप के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे थे। शक के आधार पर पुलिस ने मनोज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। शुरूआत में मनोज हत्या से मुकरता रहा लेकिन जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मनोज को संदीप के साथ अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध होने से परेशान था। इसी कारण उनका कई बार झगड़ा भी हो चुका था। मनोज का पिता घेसपुर में घर जमाई बनकर रह रहा है।  23 दिसंबर को मनोज की रिश्तें नानी लगने वाली महिला की क्रिया थी। जिसमें मनोज का सगा चाचा महक भी आया हुआ था जो कि फौज से सेवानिवृत है। मनोज शाम के समय अपने चाचा महक के साथ नहर की पटरी के पास घूम रहा था इससे पहले उसने अपने चाचा महक को शराब पिलाई। जिसके बाद जब वह घर लौट रहे थे तो उन्हें रास्ते में संदीप मिल गया। मौका पाकर मनोज ने संदीप को तुरंत मारने की योजना बना ली। मनोज के चाचा महक ने संदीप के पैर पकड़े और मनोज ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह उसके शव को कंधे पर लादकर जलघर में ले आए। अल सुबह करीब 4 बजे उन्होंने संदीप के शव को बाहर फेेंक दिया। हत्या के बाद मनोज पूरी रात नहीं सोया और लाश को ठिकाने लगाने की सोचता रहा। सुबह जब संदीप का शव ग्रामीणो ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। 
बॉक्स 
हत्या करने का नहीं है कोई पछतावा-हत्यारा मनोज 
युवक संदीप के हत्यारे मनोज ने बताया कि उसे संदीप की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है। वह रिश्ते में उसका मामा लगता था। लेकिन फिर भी उसके उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। गांव के अन्य युवको ने भी उसे कई बार इस बारे बताया। जिसको लेकर वह कई बार संदीप को समझा चुका था। लेकिन वह अपनी हरकतो से बाज नहीं आया। उसकी पत्नी व संदीप की हर दिन बात होती थी। 23 दिसंबर की शाम को उसे मौका मिल गया और उसने संदीप को मौत के घाट उतार दिया। जिसका उसे कोई भी पछतावा नहीं है। 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी