Thursday, June 27, 2019
 
BREAKING NEWS
सीएम साहब ! कैथल में रिटायर्ड अधिकारी और कर्मचारी दे रहे हैं भ्रष्टाचार को अंजाम : नरेंद्र सिंहतहसीलदार पर करोड़ों का प्लॉट 28 लाख में बेचने का आरोप, निगमायुक्त अनीता यादव ने एफआइआर दर्ज करने के लिए भेजा पत्र मामा थानेदार और भांजे की गुंडागर्दी, कोई विरोध करता है तो अपने गुट के 13-14 बदमाशों को बुलाकर पूरे परिवार को पिटवाता है कैलाश विजयवर्गीय के बदमाश विधायक बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तारबंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांगरोहतक में सीवरेज प्लांट की सफाई करने उतरे चार कर्मचारियों की मौतइनेलो के एकमात्र राज्यसभा सदस्य कश्यप ने भी थामा भाजपा का दामनएसपी और विधायक के बीच विवाद, थाना प्रभारी सस्पेंड, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दो होमगार्ड बर्खास्तकांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो सकते हैं पूर्व मंत्री एसी चौधरी ?आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

National

सीएम खट्टर ने आज शंखनाद रैली में फरीदाबाद को दी 700 करोड़ रुपए की सौगात।

December 30, 2018 08:43 PM
योगेश गर्ग

योगेश गर्ग फरीदाबाद।

सेक्टर 12 हुड्डा ग्राउंड में मंत्री विपुल गोयल द्वारा सीएम खट्टर की शंखनाद रैली का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से सीएम खट्टर और कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने शिरकत की।इस रैली को सफल बनाने के लिए मंत्री विपुल गोयल खुद  फरीदाबाद और पलवल के सभी विधानसभाओ में खुद निमंत्रण देने गए।उन्होंने इस रैली को सफल बनाने के लिये पृथला विधायक टेकचंद शर्मा, बल्लबगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा और विधायक नगेन्द्र भड़ाना को भी जिम्मेदारी दी।

विपुल गोयल के साथ आज मंच पर फरीदाबाद की सभी विधायक और भाजपा के पदाधिकारी दिखे पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कही नही दिखे ।मुख्यमंत्री के आने से पहले  मंच पर विधायक टेकचंद शर्मा, गोपाल शर्मा, नगेन्द्र भड़ाना और मंत्री विपुल गोयल ने जनता के सामने अपने विचार रखे। विपुल गोयल ने कहा खट्टर साहब ने पहले ही फरीदाबाद को बहुत कुछ दे रखा है उनके 4 साल में फरीदाबाद ने बहुत तरक्की की है। भाजपा सरकार सभी वर्ग की हितेषी है मजदूर वर्ग हो या  वयापारी वर्ग आज सभी खुश है।

खट्टर साहब ने आज फरीदाबाद वासियो का जोश देखकर फरीदाबाद को 700 करोड़ की सौगात दी ।जिसमे राजा नाहर सिंह स्टेडियम। के लिए 115 करोड़ , फरीदाबाद विधानसभा के विकास लिए भी 50 करोड़ , सेक्टर 12 में खेल स्टेडियम के लिए 47 करोड़ , सेक्टर 12 में बहुमंजिला पार्किंग भी बनेगी, खट्टर साहब ने बताया कि शहर की सड़कों पर 245 करोड़ रुपए खर्च करके फरीदाबाद की सड़कों की कायाकल्प की जाएगी साथ ही साथ 150 करोड़ रुपए से बिजली की तारो को भूमिगत किया जाएगा जिससे लाइन लॉस बहुत कम होगा और फरीदाबाद के लोगो को 24 घंटे बिजली मिल सकेगी।खट्टर साहब ने बताया कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने पर बहुत जोर दिया जा रहा है 160 करोड़ की लागत से फरीदाबाद सिटी में सीसीटीव कैमरे लगाए जाएंगे जिससे अपराध पर अंकुश लग सके।

सीएम खट्टर के साथ मंच पर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ , मंत्री विपुल गोयल, विधायक टेकचंद शर्मा, विधायक मूलचन्द शर्मा, विधायक नगेंदर भड़ाना, विधायक सीमा तिरखा, अजय गोड, गोपाल शर्मा, भाजपा नेता अमन गोयल, प्रवक्ता बिजेन्दर नेहरा, नयनपाल रावत, नरेश नंबरदार और बहुत से भाजपा पदाधिकारी मुख्य रूप से मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in National

आधार कार्ड जालसाजी मामंला -स्कैन कर रखे थे विधायक के हस्ताक्षर और लेटर हेड

बाबैन के मेन बाजार मे सार्वजनिक शौचालय का अभाव

जनता ने भाजपा को फिर से प्रदेश मे सत्ता सौंपने का बनाया मन : पवन सैनी

गाय के शरीर में 33 करोड़ देवताओं का निवास-बलजिंद्र पाल सिंगला

गाय के शरीर में 33 करोड़ देवताओं का निवास-बलजिंद्र पाल सिंगला

लाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्ग

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने यह ठाना है कि अपनी विधानसभा के प्रत्येक नगरिक को हरिद्वार की तीर्थ यात्रा पर ले जाना है।

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने योग करने वाले छात्राओं को सम्मानित किया।