Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

Crime

नरवाना निवासी सोमी अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित काबू

January 02, 2019 04:36 PM
नरेन्द्र जेठी
नरवाना निवासी सोमी अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित काबू
नरवाना, 2 जनवरी (नरेन्द्र जेठी)  गुप्त सूचना के आधार पर सीआइए नरवाना ने गांव जलालपुर पंजाब हाल नरवाना निवासी सोमी उर्फ सुमीत को जींद रोड़ स्थित एक ढ़ाबा के पास से अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित काबू किया हैं । पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे एक दिन के लिए रिमांड पर लिया गया। सीआइए नरवाना प्रभारी इंस्पेक्टर समरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की जींद रोड़ स्थित ढ़ाबा के पास एक युवक अवैध पिस्टल सहित खड़ा हैं । पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कर आरोपी सोमी को अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित काबू कर लिया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए अदालत में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया ताकि आरोपी अवैध हथियार कहां से लाया पूरे मामला का पता लगाया जा सके।  उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया । 
सट्टा खाईवाली के आरोप में युवक गिरफतार, नगदी भी बरामद :- नरवाना उपमण्डल के अन्र्तगत दनौदा चौकी पुलिस ने सट्टा खाईवाली करने के आरोप में कलौदा कलां गांव निवासी सीताराम को गांव के पास से ही 147० रूपये की नगदी सहित गिरफतार किया हैं। आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई । दनौदा चौकी में तैनात पवन कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की कलौदा कलां गांव निवासी सीताराम गांव के सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खाईवाली का काम कर रहा हैं । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीताराम को 147० रूपये की नगदी सहित गिरफतार कर जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही  की हैं ।
राजपुरा भैण निवासी ऋषिराम अवैध पिस्टल व जिंदा कारतूस सहित काबू :- गुप्त सूचना के आधार पर सीआइए जींद ने गांव राजपुरा भैण निवासी ऋषिराम को गांव के नजदीक से अवैध पिस्टल व एक जिंदा कारतूस सहित काबू किया हैं । पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सीआइए थाना में तैनात हेड कांस्टेबल प्रवीन कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की गांव राजपुरा भैण निवासी ऋषिराम गांव के नजदीक अवैध पिस्टल सहित घूम रहा हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कर आरोपी ऋषिराम को गांव के नजदीक से अवैध पिस्टल व एक जिंदा कारतूस सहित काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया । 
दो सौ ग्राम चरस सहित गांव सिंगपुरा निवासी हंसराज गिरफतार,
अदालत से लिया एक दिन के रिमांड पर ,  
सफीदों पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जींद बाई पास से हंसराज गांव सिंगपुरा निवासी को दो सौ ग्राम चरस सहित गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की हैं । पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं ताकि आरोपी नशीला पदार्थ कहां से लाया था और कहां उसे देना था। सफीदों थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि देर सायं पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति जींद बाई पास सफीदों में अवैध तरीके से नशीले पदार्थ सहित खड़ा हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी को काबू कर लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से दो सौ ग्राम चरस बरामद हुई । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया हैं ताकि पूरे मामला का खुलासा किया जा सके कि आरोपी चरस कहां से लाया था।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी