Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

National

6 जनवरी को दिल्ली में होने वाले परिचय सम्मेलन को लेकर किया गया विचार विमर्श

January 03, 2019 03:28 PM
सन्नी मग्गू

6 जनवरी को   दिल्ली में होने वाले  परिचय सम्मेलन को लेकर किया गया विचार विमर्श

रोहतक रोड़ पर दर्दनाक सड़क हादसे में हुई मामा-भांजे की मौत पर जताया गया शोक

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द की एक बैठक अर्बन एस्टेट में संस्था के कार्यकारी सदस्य दीपक राज सिंगला के निवास पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान राजकुमार गोयल ने की। बैठक में कोषाध्यक्ष पवन बंसल द्वारा गत वर्ष का लेखा जोखा पेश किया गया जिसे सर्वसम्मति से सभी सदस्यों द्वारा पास कर दिया गया। बैठक में आगामी वर्ष में किए जाने वाले कार्यो व 6 जनवरी को दिल्ली में होने वाले परिचय सम्मेलन की लेकर विचार विमर्श किया गया साथ ही रोहतक रोड़ पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में हुई मामा-भांजे की मौत पर शोक जताया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा कि 6 जनवरी को नांगलोई में एक विशाल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दिल्ली, हरियाणा और आसपास के राज्यों से सैकड़ों विवाह योग्य प्रत्याशी अपने जीवन साथी के चयन के लिए पहुंचेंगे। विवाह योग्य प्रत्याशियों के लिए यह एक सुनहरी मौका हैं इसलिए जिन विवाह योग्य प्रत्याशियों ने अभी तक अपने पंजीकरण नहीं करवाएं है वे प्रत्याशी इस समारोह में पहुंच कर परिचय सम्मेलन का लाभ उठाएं।

बैठक में रोहतक रोड़ सैनी धर्मशाला के पास रहने वाले अंकित बंसल और उसके मामे की दर्दनाक मौत पर शोक जताया गया। राजकुमार गोयल ने कहा कि यह एक ऐसा दर्दनाक हादसा है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। बदहाल रोहतक रोड़ भी इस हादसे का एक कारण है। प्रशासन को चाहिए कि जल्द ही इस रोड़ पर वन वे बनाया जाएं ताकि इस प्रकार के सड़क हादसों से बचा जा सके। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, पवन बंसल, अनिल गर्ग, बजरंग सिंगला, सुभाष गर्ग, मनीष मित्तल, राजेश गोयल, मनीष गर्ग, दीपक सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in National

मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्त

उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल ने बसों को हरी झंडी दिखा कर हरिद्वार के लिए रवाना किया।

करनाल में सेब का बगीचा देखकर हैरान :-उद्योग मंत्री विपुल गोयल

सीमा त्रिखा ने पोलियो ड्राप पिलाकर पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभ।

भगवान जगन्नाथ जी के मंदिर में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फीता काट कर नए लिफ्ट का शुभारंभ किया,।

प्रयास-एक कोशिश सामाजिक संगठन द्वारा अनाज मंडी में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने टेका पहाड़ी माता के दरबार में मत्था : देश व प्रदेश में सुख-समृद्धि की मांगी मन्न

बहुचर्चित सुर्खियों में रहे पृथला नेता सुरेन्द्र वशिष्ट ने बसपा का दामन थामा।

दर्जन भर अज्ञात हमलावरों ने की जजपा नेता अरविंद भारद्वाज के ऑफिस पर तोड़ -फोड़।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल एवं कृषि मंत्री धनकर NBT के हरियाणा राइज़िंग कार्यक्रम में पहुंचे ।