Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

National

अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद केस पर सुनवाई10 जनवरी तक टली

January 04, 2019 12:16 PM
राजकुमार अग्रवाल
अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद केस पर सुनवाई10 जनवरी तक टली
 
दिल्ली (अटल हिन्द न्यूज )राम मंदिर मामले पर अब 10 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। बेंच का गठन 10 जनवरी को किया जाएगा। आज सिर्फ 60 सकेंड तक इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि उसके द्वारा गठित एक उपयुक्त पीठ राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि मालिकाना विवाद मामले की सुनवाई की तारीख तय करने के लिए 10 जनवरी को आदेश देगी।प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति एस के कौल की पीठ ने कहा, 'एक उपयुक्त पीठ मामले की सुनवाई की तारीख तय करने के लिए 10 जनवरी को आगे के आदेश देगी। अलग-अलग पक्षों की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता हरिश साल्वे और राजीव धवन को अपनी बात रखने का कोई मौका नहीं मिला।इसके अलावा इस सिलसिले में सुप्रीम कोर्ट ने एक जनहित याचिका (PIL) भी खारिज कर दी। इस याचिका में अयोध्या मसले से संबंधित सभी केस पर रोजाना सुनवाई की मांग की गई थी।इलाहाबाद हाई कोर्ट के सितंबर 2010 के फैसले के खिलाफ दायर 14 अपील सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2।67 अकड़ ज़मीन को तीन हिस्सों में बांट दिया था। एक हिस्सा राम लला विराजमान, एक हिस्सा निर्मोही अखाड़ा और एक हिस्सा सुन्नी वक्फ बोर्ड को दिया गया है। तीनों ही पक्षों ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

Have something to say? Post your comment

More in National

लाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्ग

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने यह ठाना है कि अपनी विधानसभा के प्रत्येक नगरिक को हरिद्वार की तीर्थ यात्रा पर ले जाना है।

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने योग करने वाले छात्राओं को सम्मानित किया।

पृथला विधानसभा की जनसेवा करना मेरा एक मात्र उद्देश्य :-बसपा नेता सुरेन्द्र वशिष्ठ

सेक्टर 16 स्थित दिगम्बर जैन मन्दिर में नैतिक शिक्षण शिविर का समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया

मुख्यमंत्री खट्टर व राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से पृथला विधानसभा में सबसे ज्यादा विकास हुआ:-विधायक टेकचंद शर्मा।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को पत्र लिखकर अमितशाह ने भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए धन्यावाद किया।

विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहे कांग्रेस कार्यकर्ता: निर्मल सिंह