Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
नेहरू युवा केंद्र से जुड़कर युवा नशों और अन्य बुराइयों से बच सकते हैं : अनामिकासेक्स रैकेट, गिड़गिड़ाने लगी पकड़ी गई लड़की, बोली- छोड़ दीजिये, 2 दिन बाद शादी हैजेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने से उनके अनुभवों से पार्टी प्रदेश मे भी तोडेगी रिकार्ड: सतीश राणाभारतीय सेना के जवान पर कातिलाना हमला हमले में जवान बूरी तरह घायल् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में योग शिविर आयोजित किया जाएगा।मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

Crime

सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर

January 09, 2019 05:47 PM
रणबीर रोहिल्ला

सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
सडक़ हादसे में हुई भाई की मौत के बाद शव लेकर अस्पताल गया था बदमाश देवेन्द्र
मंगलवार देर रात सिविल अस्पताल में हुई गोलीबारी
सोनीपत। दो गुटों की आपसी रंजिश में मंगलवार देर रात सडक़ हादसे में हुई मौत के बाद अपने भाई के शव को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचे देवेंद्र उर्फ भुक्खे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देवेन्द्र पर गोली चलाने वाले हमलावर फॉच्र्यूनर गाड़ी में आए और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल हुए देवेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। परिजन उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल में ले गए हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिक्का कॉलोनी चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि झरोठ निवासी छोटू व देवेन्द्र की आपस में रंजिश थी।
सोनीपत के सामान्य अस्पताल में देर रात उस समय दहशत फैल गई जब दो गुटों में गोलीबारी हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र उर्फ भुक्खे नाम का बदमाश के भाई अनिल की देर रात सडक़ हादसे में मौत हो गई। जिसके शव को लेकर वह सामान्य अस्पताल में पहुंचा तो वहां मौजूद फॉच्र्र्यूनर गाड़ी में आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें दो गोलियां देवेंद्र को लगी। देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए देवेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया। परिजन उसे दिल्ली के निजी अस्पताल में ले गए। देवेंद्र हत्या सहित कई मामलों में नामजद रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। जिस समय ये वारदात हुई तब वहां मौजूद सामान्य अस्पताल में मौजूद डॉक्टर रमेश ने बताया कि अस्पताल के आपातकालीन गेट पर गोलियां चली है। इसमें दो गोलिया देवेंद्र नाम के शख्स को लगी है। वह अपने भाई का शव लेकर अस्पताल आया था। पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि देवेन्द्र उर्फ भूखे अपने भाई के शव को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचा था। इसी दौरान छोटू जोकि झरोठ का बताया गया है। दोनों की आपस में रंजिश थी। रंजिश के तहत देवेंद्र पर गोलियां चलाई गई है। देवेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैै। देवेन्द्र पहले कई मामलों में नामजद रहा है। और छोटू भी हिस्ट्रीशीटर बताया गया है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या

नैन ट्रैवलस एजेंसी कैथल पर छापामारी क्रिकेट मैच पर सट्टा बुकिंग कर रहे 9 आरोपी काबु

पिस्तौल की नोक पर अपरहण करने के मामले में पुलिस द्वारा 3 आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के नाबालिग बेटे ने कार से नाना-नाती कुचले

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

चोर गिरोह के 4 सदस्यों ने पुलिस रिमांड दौरान चोरी करना कबूला

नौकर की हत्या, ढाबा मालिक गिरफ्तार

दो रुपये के सिक्के से लूट ली एक्सप्रेस, जींद रेलवे लाइन लुटेरों का खौफनाक सच

तरावड़ी शहर में सटोरियों का बाजार, पुलिस बेखबर,पुलिस से लगाई सटोरियों पर शिंकजा कसने की गुहार

हरियाणा के किस पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी