Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Punjab

अकाली दल को छोड कर गए चार पार्षद अपने साथियों समेत मनप्रीत बादल की हाजरी में होगें कांग्रेस में शामिल

January 16, 2019 06:25 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

अकाली दल को छोड कर गए चार पार्षद अपने साथियों समेत

मनप्रीत बादल की हाजरी में होगें कांग्रेस में शामिल

बठिंडा। अकाली दल में सुनवाई न होने के कारण पार्टी को अलविदा कहने वाले चार टकसाली अकाली पार्षद वीरवार को सूबे के वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की हाजरी में कांग्रेस में शामिल होगें। इस संबंधी पार्षद रजिंदर सिंह ने पुष्टि कर दी है। उनका कहना था कि उनके साथ दो ओर पूर्व पार्षदों के अलावा सर्किल अध्यक्ष भी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे है।


अकाली दल छोडने वाले मौजूदा पार्षदों में रजिंदर सिंह, मास्टर हरमंदर सिंह, निर्मल संधु और राजू सरां के नाम शामिल है जबकि दो पूर्व पार्षदों में एक महिला पार्षद परविंदर कौर के अलावा एक अन्य नाम शामिल है।

 

पार्षद रजिंदर सिंह ने बताया कि वो टकसाली अकाली वर्कर के तौर पर पार्टी के साथ पिछले तीन दहाकों से काम कर रहे थे। लेकिन अब शिअद में पीए कल्चर इतना भारी हो चुका है कि टकसाली अकाली वर्करों को नजरअंदाज करने के अलावा जलील किया जा रहा है। पार्षद ने बताया कि वीरवार को माल रोड पर स्थित सुभाष मार्किट में कांग्रेस पार्टी के होने वाले एक बडे समागम के दौरान वह अपने साथी पार्षदों समेत कांग्रेस में शामिल हो रहे है। पार्षद ने आरोप लगाया कि पहले पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल और उनके पुत्र सुखबीर सिंह बादल ने डेरा मुखी के खिलाफ केस करवाया जब चुनाव नजदीक आ गए तो डेरा सर्मथकों की वोट हासिल करने के लिए उस पर बादल पिता पुत्र ने दवाब बनाकर डेरा मुखी खिलाफ अदालत में चल रहे केस को वापिस करवाया । उन्होंने कहा कि इस के अलावा गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी हुई तब भी बादलों ने कोई कदम नहीं उठाया ।जिस के चलते उनमें रोष था और वह पार्टी को छोडने का तो पहले ही मन बना चुके थे।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग, मंजर देख दहले सभी के दिल,

करतारपुर कॉरिडोर- प्रदर्शन के पांच घंटे के बाद किसानों और प्रशासन के बीच बनी सहमति,प्रदर्शन हुआ बंद

करतारपुर कॉरिडोर- मुआवजा राशि में से टीडीएस काटने पर किसानों ने किया चक्का जाम,जबरदस्त नारेबाजी

टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, जांच के लिए दर्जन भर छात्राओं के उतरवाए कपड़े

नामांक‌ण पत्र दाखिल करने से पहले जाखड़ प्राचीन मंदिर और गुरूद्वारा कंध साहिब में हुये नतमस्तक

भारतीय सीमा पार करते हुये पाकिस्तान की तरफ घुसते युवक को काबू किया

चेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोध

अकाली दल ने बठिंडा के डीपीआरओ तथा मानसा के एपीआरओ के खिलाफ भी शिकायत दी

महिलाओं से अवैद्घ संबंधों से तंग आकर पत्नी और बेटे ने मिलकर करवाया था कत्ल,पत्नी,बेटे समेत आठ लोग गिरफ्तार

पंजाब में 118 नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक