Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Punjab

नाबालिगों को शराब पिलाने वाले होटल में पुलिस ने की छापामरी

January 19, 2019 07:30 PM
बठिंडा से परविंदर सिंह

नाबालिगों को शराब पिलाने वाले होटल में पुलिस ने की छापामरी
पुलिस ने एक नाबालिगा को होटल से लिया हिरासत में-मेडिकल करवाने के बाद छोडा
ब्यूरो
बठिंडा। पुलिस प्रशासन व एक्साईज विभाग की नाक तले चल रहे एक होटल में नाबालिगों को शराब पिलाए जाने की सूचना मिलने पर शनिवार शाम को कोतवाली पुुलिस ने मित्तल माल में स्थित होटल बरू बखारा में छापामरी की। पुलिस ने मौके पर एक नाबालिगा और दो युवतियां एवं एक युवक से पूछताछ की। नाबालिगा समेत चारों का मेडिकल करवाने के बाद पुुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर छोड दिया।जबकि होटल के मालिक विशाल आरोडा, मनेजर हरमनजीत शर्मा, एस्सिटैंट मनेजर अनिल शर्मा पर नाबालिगों को होटल में बिठाकर शराब पिलाने और जुवेनाईल एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पैक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त मित्तल माल में स्थित होटल बरू बखारा में नाबालिगों को बिठाकर शराब पिलाई जाती है। जिस के तहत पुलिस ने जब उक्त होटल में छापामरी की तो मौके पर से पुलिस ने दो युवतियों, एक युवक और एक नाबालिगा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया । उन्होंने बताया कि जब इस बाबत होटल के मनेजर हरमनजीत से पूछताछ की गई तो वह गोलमोल बातें करने लगा। थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिगा समेत चारों का मेडिकल करवाने के लिए बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड दिया।जबकि होटल के मालिक, मनेजर और एस्सिटैंंट मनेजर के खिलाफ एक्साईज और जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

इस संबंधी एक्साइज विभाग के ई टी ओ कुलविंदर वर्मा का कहना था कि वो उक्त मामलें में अपनी रिपोर्ट बनाकर विभाग के उच्च अधिकारियों को भेज देगें । इस के अलावा एक्साइज एक्ट के तहत होटल मालिक, मनेजरों के खिलाफ कारवाई की जाएगी ।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग, मंजर देख दहले सभी के दिल,

करतारपुर कॉरिडोर- प्रदर्शन के पांच घंटे के बाद किसानों और प्रशासन के बीच बनी सहमति,प्रदर्शन हुआ बंद

करतारपुर कॉरिडोर- मुआवजा राशि में से टीडीएस काटने पर किसानों ने किया चक्का जाम,जबरदस्त नारेबाजी

टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, जांच के लिए दर्जन भर छात्राओं के उतरवाए कपड़े

नामांक‌ण पत्र दाखिल करने से पहले जाखड़ प्राचीन मंदिर और गुरूद्वारा कंध साहिब में हुये नतमस्तक

भारतीय सीमा पार करते हुये पाकिस्तान की तरफ घुसते युवक को काबू किया

चेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोध

अकाली दल ने बठिंडा के डीपीआरओ तथा मानसा के एपीआरओ के खिलाफ भी शिकायत दी

महिलाओं से अवैद्घ संबंधों से तंग आकर पत्नी और बेटे ने मिलकर करवाया था कत्ल,पत्नी,बेटे समेत आठ लोग गिरफ्तार

पंजाब में 118 नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक