Saturday, August 24, 2019
 
BREAKING NEWS
अर्ली स्टेप प्री स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के साथ भाविप लाडवा ने मनाई जन्माष्टमीबाबैन में चोरों ने सैनेटरी की दुकान पर किया हाथ साफसंदीप गर्ग ने किया डायरिया ग्रस्त गांव का दौरासिवानी तहसील को हिसार जिले में शामिल करने की मांग को लेकर पाचवे दिन भी धरना जारी।"जूतम पजार" 'थप्पड़' और 'ठुमके' भाजपा के लिए खतरे की घंटी,कैथल और कुरुक्षेत्र जिलों का मिजाज दे गया चेतावनी घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, गद गद नज़र आये विधायक कल्याणभारत के धार्मिक उत्सवों से समुचा विश्व प्रभावित : डॉ. पवन सैनीकिसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे को हकीकत बनाना बेहद कठिन : दहियावातावरण को स्वच्छ रखने के लिये करें पौधारोपण : बड़शामीहिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।

Crime

दोस्त की हत्या कर 400 टुकड़े किए, हड्डी-मांस को किया टॉयलेट में फ्लश

January 24, 2019 02:19 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
दोस्त की हत्या कर 400 टुकड़े किए, हड्डी-मांस को किया टॉयलेट में फ्लश

 
मुंबई (अटल हिन्द न्यूज )आरोपी फ़्लैट में शव लेकर गया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. वह शव का मांस टॉयलेट में फ्लश कर देता था और हड्डियां थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक देता था. उसने शव के करीब 400 से ज्यादा छोटे टुकड़े किए थे, जो फ्लश करने के कारण ड्रेनेज पाइप में फंस गए.मुंबई में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त का 60 हजार रुपये के लिए क़त्ल कर दिया. अपने जुर्म को छिपाने के लिए उसने शव के सैकड़ों टुकड़े किए और उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया. यही नहीं, उसने लाश की हड्डियां और सिर अलग रखा और उन्हें थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक दिया.
 

इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब सोसाइटी के चैंबर से बदबू आने लगी.मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिंटू किशन शर्मा (40) ग्लोबल सिटी इलाके में फ्लैट नंबर 602 में रहता था, उसने हाल ही में घर किराए पर लिया था. पूछताछ में उसने बताया कि मीरा रोड के सेक्टर-9 में रहने वाले गणेश विट्ठल कोलटकर (58) ने उससे 1 लाख रुपये कर्ज लिया था. उसने 40 हजार रुपये चुका दिए, लेकिन 60 हजार रुपये के लिए आनाकानी करने लगा.इससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. फिर एक दिन दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इस बात से नाराज होकर आरोपी पिंटू ने हत्या की योजना बनाई. उसने कोलटकर को विरार में बुलाया यहां लड़ाई के दौरान उसकी हत्या कर दी. फिर जुर्म को छिपाने के लिए उसने ग्लोबल सिटी इलाके में फ्लैट लिया.यहां वह कोलटकर का शव लेकर गया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. वह शव का मांस टॉयलेट में फ्लश कर देता था और हड्डियां थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक देता था. उसने शव के करीब 400 से ज्यादा छोटे टुकड़े किए थे, जो फ्लश करने के कारण ड्रेनेज पाइप में फंस गए.
 
नाली साफ़ कर रहे थे मजदूर नाले में मिली उंगलियां...

ड्रेनेज पाइप से बदबू आने के बाद सोसायटी के पदाधिकारियों ने चैंबर की सफाई के लिए 2 मजदूर बुलाए. उन्होंने जब सफाई की तो मांस के टुकड़े फंसे मिले. उन्हें लगा कि यह चिकन या मटन है, लेकिन जब 300 से ज्यादा टुकड़े मिले तो उन्हें शक हुआ. इस बीच उन्हें उंगलियां भी मिली. यह देख मजदूरों के होश उड़ गए. फिर सोसायटी में रहने वालों ने पुलिस स्टेशन को सूचना दी. पुलिस ने मौके पहुंचकर जांच शुरू की जो पिंटू किशन शर्मा तक जा पहुंची. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूल की. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Have something to say? Post your comment

More in Crime

भारत के इन 9 सुपर चोरों की कहानी, जिन्होंने ताजमहल तक बेच दिया

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा