Thursday, August 22, 2019
 
BREAKING NEWS
हिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।भगवान श्री कृष्ण के देश में प्लास्टिक और कचरा खाने पर मजबूर गायें?पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम सुरेंश सैनी प्रधान तो रामऋषि सैनी बने पेक्स रामसरन माजरा के उप प्रधानगीता स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में अलग पहचान : दहियाधर्मबीर बुधवार प्रधान तो निर्मला देवी बनी पैक्स सुनारियां की उप प्रधानलाडवा हल्का जल्द बनेगा पानी बचाने के लिए नंबर वन : पवन सैनीलाडवा से इनैलो का विधायक बनने पर होंगे महिलाओं के सपने पूरे : बड़शामीजोहड़ का पानी जहरीला होता जा रहा है, 10 साल से लगातार सभी के सामने गिड़गिड़ा चुके हैं, नहीं कोई सुनवाई

Uttar Pradesh

7 साल की बच्ची से रेप, हत्याकर जंगल में फेंका

January 27, 2019 01:09 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
7 साल की बच्ची से रेप, हत्याकर जंगल में फेंका
बलरामपुर।(अटल हिन्द न्यूज ) जिले के सोनहरा के जंगल में शनिवार की देर शाम एक 7 साल की बच्ची की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसकी लाश को देखा तो पता चला की बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया गया है फिर अपराध छुपाने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर लाश को जंगल में फेंक दिया गया था।
 

गणतंत्र दिवस के दिन हुए इस दर्दनाक हत्याकाण्ड की खबर मिलने के बाद एडिसनल एसपी के साथ साइबर सेल की टीम भी मौके पर पहुंची। संभवतः बच्ची कल झंडा फहराने के लिए स्कूल गई थी और वहीं से घर जाते वक्त उसका अपहरण कर पहले उसके साथ बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या कर लाश को फेंक दिया गया। छोटी सी बच्ची के साथ हुए इस घिनौने अपराध की सूचना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और लोग काफी आक्रोशित हो गए हैं।पुलिस की टीम भी तत्काल इसकी विवेचना में जुट गई है और गांव में पूछताछ शुरू कर दी है।

Have something to say? Post your comment