Thursday, August 22, 2019
 
BREAKING NEWS
हिसार जिले के नेता राजनीति मे शिखर पर पहुंचे।भगवान श्री कृष्ण के देश में प्लास्टिक और कचरा खाने पर मजबूर गायें?पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम पुंडरी विस से टिकट वितरण में भाजपा ने गड़बड़ी की तो भुगतना पड़ सकता है बड़ा अंजाम सुरेंश सैनी प्रधान तो रामऋषि सैनी बने पेक्स रामसरन माजरा के उप प्रधानगीता स्कूलों की शिक्षा के क्षेत्र में अलग पहचान : दहियाधर्मबीर बुधवार प्रधान तो निर्मला देवी बनी पैक्स सुनारियां की उप प्रधानलाडवा हल्का जल्द बनेगा पानी बचाने के लिए नंबर वन : पवन सैनीलाडवा से इनैलो का विधायक बनने पर होंगे महिलाओं के सपने पूरे : बड़शामीजोहड़ का पानी जहरीला होता जा रहा है, 10 साल से लगातार सभी के सामने गिड़गिड़ा चुके हैं, नहीं कोई सुनवाई

Crime

हरियाणा रोडवेज के चालक को मिली जान से मारने की धमकी

January 27, 2019 05:43 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री

हरियाणा रोडवेज के चालक  को मिली जान से मारने की धमकी

विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम (भिवानी)। हरियाणा रोडवेज में चालक के पद पर कार्यरत गांव शिमली निवासी एक व्यक्ति ने एक पिकअप वाले के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, सरकारी डयूटी में बाधा पहुंचाने के लिए पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पिकअप वाले के खिलाफ विभिन्न धराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।
गांव शिमली निवासी हरविन्द्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मैं हरियाणा रोडवेज मे चालक के पद पर कार्यरत हूँ । गत 18 जनवरी को मै बस पर बहल से तोशाम मार्ग पर तैनात था। समय करीब 09-30 था मै बस लेकर बहल से तोशाम आ रहा था भारीवास से पटोदी के बीच पिकअप डाला आ रहा था। धूंध भी अधिक थी व मार्ग भी काफ ी तंग था साईड देने की जगह कम थी। पिकअप चालक ने साईड से पिकअप निकाली तो पिकअप पिछला हिस्सा बस को टच होने से बस का साईड का शीशा टूट गया उसके बाद पिकअप वाले ने अपनी गाङी वहा नही रोका जब हम पटोदी से चले तो अचनाक उसी पिकअप वाले ने बस के आगे पिकअप लाकर ब्रेक मार दिये पिकअप मे सवार लगभग 25-30 लोग नीचे उतरे बस व मेरे ऊपर कुल्हाङी, डंडे कस्सी व पथरो से जान लेवा हमला कर दिया। इस दौरान मेरे मुहँ व शरीर पर काफ ी गंभीर चोटे आई बस का फ रंट शीशा भी क्रैक हो गया मौके पर मौजूद गांव पटोदी के लोगो व बस मे सवार यात्रियो व बस मे सवार परिचालक मंजीत ने मेरे को छुङवाया। फिर वो सभी जान से मारने की धमकी देकर वहा से भाग गये मेरी सरकार वर्दी भी फ ाङ दी, सरकारी डियूटी मे बाधा पहुचाने के साथ विभागीय आर्थीक हानि भी पहुचाई इसके बाद मेरे को बस का परिचालक मंजीत सीएचसी तोशाम मे ले गया। वहा से चिकित्सकों ने सामान्य अस्पताल भिवानी के लिए रैफर कर दिया। अपना ईलाज करवाने के बाद हरविन्द्र तोशाम थाने में पहुंचा। उसने ईसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने भादस की धारा 148, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

 

 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

भारत के इन 9 सुपर चोरों की कहानी, जिन्होंने ताजमहल तक बेच दिया

ट्रक डाइवर व क्लीनर को बंधक बना ट्रक लेकर फरार, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र एचडीएफसी कर्मी की गंडासी से हत्या

कार ट्रक हादसे में जगाधरी के पिता पुत्र की मौत

गुरूग्राम का सदर थाना प्रभारी जींद में गिरफतार,

परिजनों के डर से बच्चे ने बनाई अपहरण की झुठी कहानी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

दुरेंची गांव में एक परिवार की चार महिलाओं सहित पांच लोगों से की मारपीट

ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री 24 घंटे मध्य सॉॅल्व करते, एक महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार,

पूर्व विधायिका रेखा राणा के पैट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

विनय के हत्यारे आपस में कॉल कांफ्रेंसिग से जुड़े हुए थे ,पुलिस ने 4 को पकड़ा